हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में शराब पिलवाकर बेरहमी से की गई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी, आरोपी अरेस्ट

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 9, 2023, 7:23 PM IST

Faridabad News : फरीदाबाद में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले तो युवक के साथ बैठकर नशा किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

Faridabad Blind Murder
पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

फरीदाबाद : कहते हैं ना कि अपराधी कितना भी शातिर हो, पुलिस के हत्थे जरूर चढ़ जाता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला फरीदाबाद में, जहां पुलिस को अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली है.

7 नवंबर को मिला था शव :आपको बता दें कि 7 नवंबर को बाईपास रोड के संतोष नगर के मछली मार्केट के पीछे बनी झुग्गी में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचती है. मामले की तफ्तीश करने पर पुलिस को पता चलता है कि जिस शख्स की लाश मिली है, वो ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला नितिन है. इसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया.

सुराग पर गिरफ्तारी :पुलिस ने जब इस ब्लाइंड मर्डर केस की तफ्तीश शुरू की तो आरोपियों के बारे में पुलिस को सूत्रों से सुराग मिला, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद के बंगाल शूटिंग मोड बाईपास रोड से 4 आरोपियों को मामले में अरेस्ट किया.

क्यों की गई नितिन की हत्या ? :आरोपियों से पुलिस की टीम ने कड़ी पूछताछ की जिसमें सामने आया कि मुख्य आरोपी विजय अवैध शराब बेचने का काम करता है. बाकी 3 आरोपी विजय के पास पिछले 8 महीने से काम कर रहे थे. विजय को नितिन पर शक था कि वो उसके अवैध शराब के कारोबार की जानकारी पुलिस को देकर उसे अरेस्ट करवाना चाहता है. इसलिए विजय ने पहले तो साथ बैठकर नितिन के साथ शराब पी और नशे की हालत में उसकी हत्या कर लाश झुग्गी में फेंककर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :सूदखोरों से हो जाइए सावधान, फरीदाबाद में सूदखोरों के जाल में फंसे शख्स ने की खुदकुशी, टॉर्चर करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details