हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: बावरिया डकैत गिरोह की महिला सदस्य गिरफ्तार, 21 सालों से थी फरार

By

Published : Jan 5, 2022, 6:46 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 7:49 PM IST

Female member of Bavaria dacoit gang
Female member of Bavaria dacoit gang ()

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने 21 सालों से फरार चल रही बावरिया डकैत गिरोह की महिला सदस्य को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर (Female member of Bavaria dacoit gang) लिया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने महिला को गुरुग्राम के ताजपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

फरीदाबाद: 21 सालों से फरार चल रही बावरिया डकैत गिरोह की महिला सदस्य (Female member of Bavaria dacoit gang) को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच-48 की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. गिरफ्तार महिला राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है और पलवल के फुलवाड़ी में महिला का ससुराल बताया जा रहा है. महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद से पुलिस के चंगुल से फरार चल रही थी.

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने लूट के मामले में फरार चल रही बावरिया डकैत गिरोह की महिला सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार की गई महिला का नाम ज्ञानवती है, जो राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है और पलवल जिले के फुलवाड़ी गांव में इसका ससुराल है.

ये भी पढ़ें-सिरसा में 10 जनवरी को किसान करेंगे ट्रैक्टर-ट्रालियों सहित लघु सचिवालय का घेराव

बता दें कि 1996 में महिला ने अपनी महिला साथी कमला और केला तथा अपने पति लक्ष्मी व अन्य दो-तीन साथियों के साथ मिलकर एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में फरीदाबाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. लेकिन महिला जेल से पैरोल पर बाहर और पैरोल का समय पूरा होने के बाद वापस जेल नहीं गई. जिसके बाद अदालत ने महिला की गिरफ्तारी के ऑर्डर जारी किए थे.

गौरतलब है कि आरोपित महिला अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह बदल-बदल कर रह रही थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से महिला को गुरुग्राम के ताजपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लूट के मामले में अन्य आरोपी महिला कमला की मृत्यु हो चुकी है और केला देवी अभी भी फरार चल रही है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दबिश दे रही है. फिलहाल गिरफ्तार महिला को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.


हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Jan 5, 2022, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details