हरियाणा

haryana

फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बीजेपी कार्यालय का किया शिलान्यास

By

Published : Jul 17, 2021, 5:00 PM IST

शनिवार को फरीदाबाद में बीजेपी कार्यालय का शिलान्यास किया गया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. सीएम ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की.

Faridabad BJP office bhoomi pujan
फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बीजेपी कार्यालय का किया शिलान्यास

फरीदाबाद: शनिवार को फरीदाबाद जिले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Haryana CM manohar lal) का आगमन हुआ. इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने बीजेपी कार्यालय का शिलान्यास किया. वहीं इस मौके पर हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़,(OP dhankhar) केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी मौजूद रहे. कार्यालय के भूमिपूजन के बाद सीएम मनोहर लाल ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उनमें जोश भरने का काम किया.

सीएम मनोहर लाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि फरिदाबाद में बीजेपी का कार्यालय बनने से कार्यकर्ताओं में ऊर्जा आएगी और उनका मनोबल बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हर एक छोटे से छोटे कार्यकर्ता से जुड़ना चाहती है और हर सभी को साथ लेकर चलना चाहती है. उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं से सीधा जुड़ाव कर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए पूरे समर्पण भाव से काम करेंगे.

फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बीजेपी कार्यालय का किया शिलान्यास

ये भी पढे़ं:केंद्र की तर्ज पर हरियाणा कैबिनेट में भी होगा विस्तार और छंटनी? जानिए क्या है रणनीति

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद में प्रदूषित होते पर्यावरण को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए हमारी सरकार बेहतर काम कर रही है और अब ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाए जा रहे हैं. ताकि लोगों को स्वच्छ हवा मिले और बढ़ते प्रदूषण में भी कमी आए. वहीं दिल्ली में हुई बैठकों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी बैठकें होना कोई नई बात नहीं है. हरियाणा में विकासकार्यों को लेकर वो लगातार केंद्रीय नेताओं के साथ बैठक करते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details