हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में भाइयों में खूनी संघर्ष, खाने को लेकर बड़े ने छोटे भाई का किया मर्डर

By

Published : Dec 21, 2021, 7:49 PM IST

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में एक युवक द्वारा अपने ही छोटे भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या की वजह दोनों के बीच खाने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है.

elder brother killed Younger brother
पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

फरीदाबाद: झगड़े में बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू मारकर हत्या कर (Murder In Faridabad) दी. घटना खेड़ी पुल के पास भारत कॉलोनी की है. यहां बीती रात दो भाइयों में झगड़ा होने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू मारकर उसे घायल कर दिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

परिवार वालों ने बताया कि रात करीब नौ बजे खाना खाने को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया. देखते ही देखते दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू से वार कर दिया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद में गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया का गुर्गा गिरफ्तार, फाइनेंसर से मांगी थी रंगदारी

पुलिस ने बताया कि उन्हें दो भाईयों के बीच झगड़ा होने की खबर मिली थी. इसके बाद जब हम पहुंचे तो पता चला कि घायल युवक को बीके अस्पताल भर्ती कराया गया है. यहां पहुंचे तो देखा कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि परिवार वालों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है. अगर परिवार वाले शिकायत देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी. अभी फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखा हुआ है.


हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details