हरियाणा

haryana

फरीदाबाद पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 23, 2022, 9:11 PM IST

फरीदाबाद पुलिस ने गो तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार (cow smuggler arrested in faridabad) किया है. आरोपी पर 10 हजार रुपये के इनाम था.

cow smuggler arrested in faridabad
cow smuggler arrested in faridabad

फरीदाबाद: रविवार को फरीदाबाद पुलिस ने गो तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार (cow smuggler arrested in faridabad) किया है. आरोपी पर 10 हजार रुपये के इनाम था. आरोपी पर फरीदाबाद, गुरुग्राम, मेवात, दिल्ली, राजस्थान और उतर प्रदेश में गोकशी के 11 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम साकिर उर्फ कल्लू है. आरोपी फरीदाबाद के गांव धौज का रहने वाला है.

क्राइम ब्रांच कई दिनों से आरोपी को ढूंढ रही थी और इसको लेकर कई जगह छापेमारी भी की गई. लेकिन आरोपी बड़ा शातिर है, वो समय-समय पर ठिकाना बदलता रहता था. इस दौरान क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आरोपी नूंह जिले के सिकरावा गांव में छुपा हुआ है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर पर थाना धौज के गोकशी के मामले में नूंह जिले के सिकरावा गांव से गिरफ्तार किया.

आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ के दौरान थाना धौज के गौ तस्करी के दो मामलों का खुलासा हुआ है. आरोपी से पूछताछ में वारदात में प्रयोग की गई स्विफ्ट कार व देसी कट्टा 315 बोर को बरामद किया गया है. आरोप का पहले से ही क्राइम रिकॉर्ड है, आरोपी के खिलाफ पूर्व में फरीदाबाद, गुरुग्राम, मेवात, दिल्ली, राजस्थान व् उतर प्रदेश में गौ तस्करी के 11 मुकदमे दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर यात्री, बोले- निजी बसों ने बढ़ाया किराया

आरोपी धौज थाने के दोनों मुकदमे में फरार चल रहा था, जिसके चलते आरोपी पर ₹10000 का इनाम रखा गया था. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है. आपको बता दें पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने पुलिस प्रशासन को सख्त हिदायत दी है जो भी आरोपी किसी मामले में फरार है उसे जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जाए और इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच ने को आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details