हरियाणा

haryana

कैबिनेट मंत्री ने हरियाणा निकाय चुनाव नतीजों पर दी प्रतिक्रिया, बोले- कांग्रेस को जनता ने नकारा

By

Published : Jun 24, 2022, 1:50 PM IST

फरीदाबाद में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने निकाय चुनाव (Cabinet minister attacks Congress in Faridabad) को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के क्षेत्र में भी निकाय चुनाव (faridabad civic polls) में जनता ने उनको नकार दिया है.

Cabinet minister attacks Congress in Faridabad
कैबिनेट मंत्री ने निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला

फरीदाबाद:निकाय चुनाव के बाद कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद्र शर्मा का बयान सामने आया है. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि निकाय चुनावों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गजों के क्षेत्रों में जनता ने उनकी पोल खोल दी (moolchand sharma on Congress in Faridabad) है. उन्होंने कहा कि रोहतक सोनीपत और पानीपत में कांग्रेस के बड़े नेता दावा करते थे लेकिन जनता ने निकाय चुनाव में सब को नकार दिया.

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि नगर निकाय के चुनाव में हरियाणा में बीजेपी को लोगों ने जो वोट दिया है, उसके लिए वह लोगों का धन्यवाद करते हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कैबिनट मंत्री ने कहा कि नगर निकाय चुनाव (haryana civic election result) में कांग्रेस की पोल खुल गई है. कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के गढ़ में जनता ने बीजेपी के कैंडिडेट को चुना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जो बड़े नेता अपने आपको राजनीति का बादशाह समझ बैठे थे, नगर निकाय के चुनाव में उनकी पोल खुल गई है.

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सेक्टर 62 और 64 रोड पर बनाई गई पुलिया के लोकार्पण में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस रोड को चार लाइन का बनाने का काम किया जाएगा जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा मिल सके. एक कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री जनता को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को अब कांग्रेस मुक्त बनाना है जिससे कि आमजन तक सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर पहुंचाया जा सके.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद से अब उन सभी क्षेत्रों का विकास कार्य पूरा होगा जहां कार्य अभी भी अधूरा पड़ा है. आगे उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की रोहतक में जनता ने पोल खोली है. वहीं अन्य दिग्गजों को भी निकाय चुनाव में जनता ने नकार दिया है. बीजेपी पार्टी गरीब मजदूर और सभी लोगों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि अब जल्द ही पूरा देश कांग्रेस मुक्त होगा. कांग्रेस के परिवारवाद की नीति ने कांग्रेस को डुबो दिया है. इन्होंने कभी किसी का भला नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details