हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ में व्यापारी की पिटाई का मामला: सामने आया सीसीटीवी फुटेज, ईंट से किया हमला

By

Published : May 18, 2023, 5:30 PM IST

बल्लभगढ़ सब्जी मंडी में व्यापारी की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें दो बदमाश बुरी तरह से व्यापारी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

businessman beaten up in Ballabhgarh vegetable market
बल्लभगढ़ में व्यापारी की पिटाई का वीडियो

फरीदाबाद:जिला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सब्जी मंडी से व्यापारी की पिटाई का वीडियो सामने आया है. जहां दो बदमाशों ने व्यापारी के घर में घुसकर उसको ईंट-पत्थर और लात-घूसों से बुरी तरह पीटा. जिसके चलते व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पीड़ित व्यापारी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस अब इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि व्यापारी अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी अचानक से दो बदमाश आकर सीधे उस पर हमला कर देते हैं और उसे बुरी तरह पीटकर जमीन पर पटक देते हैं. इतना ही नहीं दोनों बदमाश ईंट-पत्थर से उसकी दोनों टांगों और बाजुओं पर भी हमला करते हैं. इसके बाद जब यहां पिटाई के दौरान शोर होता है, तभी पीड़ित व्यापारी का भाई घर से बाहर निकलता है. जिसे देखकर आरोपी फरार हो जाते हैं.

ये घटना बल्लभगढ़ सब्जी मंडी की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी में कैद पिटाई की ये घटना बीती 13 मई की है. फिलहाल इस मामले में पीड़ित के भाई का कहना है कि वह नहीं जानते कि आरोपी कौन हैं और उनके भाई पर हमला क्यों किया. दरअसल, पीड़ित पक्ष को ये भी पत्ता नहीं है कि वो हमलावर आखिर थे कौन. उन्होंने कहा कि हमारी किसी से भी किसी तरह की कोई रंजिश नहीं है. हालांकि उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर गिरफ्तार, बुलेट प्रूफ जैकेट और पिस्टल बरामद

इस मामले में सिटी थाना एसएचओ ने बताया कि घटना बीते 13 मई की है. ये घटना बल्लभगढ़ सब्जी मंडी की है. जिसमें पीड़ित गगन मोदी ने 16 तारीख को पुलिस को शिकायत दी थी. जिसके बाद वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. एसएचओ का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details