हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में PTI टीचर पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप, स्कूल पहुंचे परिजनों ने किया हंगामा, केस दर्ज

By

Published : Aug 14, 2023, 8:16 PM IST

ओल्ड फरीदाबाद में सरकारी स्कूल के PTI टीचर पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. जिसके चलते सोमवार को छात्राओं के परिजनों ने स्कूल परिसर में हंगामा कर दिया. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया है.

Old Faridabad Govt School
पीटीआई टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप

फरीदाबाद के स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप.

फरीदाबाद:हरियाणा के ओल्ड फरीदाबाद में सरकारी स्कूल में सोमवार को उस समय हंगामा हो गया, जब अचानक सैंकड़ों की संख्या में बच्चों के अभिभावक स्कूल पहुंच गए. जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल गेट तक तोड़ने की कोशिश की. इसी बीच पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:व्यापारी से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का मामला, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि 6वीं व 8वीं कक्षा की छात्राओं ने स्कूल के पीटीआई टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद गुस्साए परिजन स्कूल पहुंच गए. इस दौरान अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. छात्राओं के अभिभावक पीटीआई टीचर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के परिजनों से मामले की जानकारी ली. जिसके बाद परिजनों ने कहा कि पहले भी छेड़छाड़ मामले में स्कूल प्रशासन को शिकायत की है. लेकिन इस पर स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया. बल्कि छात्राओं को ही पूरे मामले में चुप्पी साधने को कहा गया. लेकिन फिर भी बच्चियों के साथ पीटीआई टीचर ने बदतमीजी की.

ये भी पढ़ें:सरकारी स्कूल के PTI टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, गर्भपात कराने का भी आरोप

ओल्ड थाना प्रभारी सत्यवीर का कहना है कि पुलिस को स्कूल में हंगामे की खबर मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों को शांत कराया गया. उनसे पूछताछ की गई. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटियों के साथ स्कूल में पीटीआई टीचर छेड़छाड़ करता है. थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी टीचर को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details