हरियाणा

haryana

पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने से डर रही है बीजेपी-जेजेपी: सुशील गुप्ता

By

Published : Aug 2, 2022, 4:35 PM IST

चरखी दादरी में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने हरियाणा में पंचायत चुनाव (sushil gupta on panchayat election) को लेकर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने से डर रही है.

CHARKHI DADRI
पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने से डर रही हैं भाजपा-जजपा : डा. सुशील गुप्ता

चरखी दादरी: आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने मंगलवार को चरखी दादरी का दौरा किया. कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद उन्होंने हरियाणा में पंचायत चुनाव पर प्रतिक्रिया दी. हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव (sushil gupta on panchayat election) में भाजपा और जजपा सिंबल पर लड़ने से डर रही है, क्योंकि इन दोनों पार्टियों से गांवों में काफी रोष है.

उन्होंने कहाकि इन पार्टियों के नेता गांवों में जाने से भी डर रहे हैं. आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव (panchayat election in haryana) भी सिंबल पर लड़ेगी और रिकार्ड बनाएगी. बता दें कि आप हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने बाढड़ा के गांव चांदवास (Badhra Chandwas Village Charkhi Dadri) का दौरा किया था. इस दौरान हलकाध्यक्ष राकेश चांदवास की अगुवाई में सांसद का ऊंट और घोड़ी के नृत्य के माध्यम से भव्य स्वागत किया गया.

पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने से डर रही हैं भाजपा-जजपा : डा. सुशील गुप्ता

इस दौरान सांसद सुशील की मौजूदगी में ग्रामीण दूसरी पार्टियों को छोड़कर आम आदमी पार्टी शामिल हुए. सुप्रीम कोर्ट के शामलाती देह मुश्तरका मालकान की जमीन को पंचायत व नगर पालिका (Municipality Haryana) के नाम पर करने के फैसले पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि बाढड़ा के साथ-साथ प्रदेश के कई स्थानों पर लोगों पर दुकान व मकान खोने का खतरा मंडरा रहा है. सरकार को ऐसे वक्त पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को रिव्यू पर डालना चाहिए.

सांसद का ऊंट और घोड़ी के नृत्य के माध्यम से भव्य स्वागत किया गया

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि सरकार स्वयं लोगों के घर छीनना चाहती है. यही कारण है कि किसान भी अपनी जमीन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. सुशील गुप्ता ने हरियाणा में पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी पंचायत चुनाव पार्टी के सिंबल पर लड़कर जीत हासिल करेगी. वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गांवों में भाजपा का भारी विरोध है. साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा किसी भी सूरत में पार्टी के सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details