हरियाणा

haryana

दादरी में 7 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन, घर से भागा युवक निकला था पॉजिटिव

By

Published : May 20, 2020, 5:37 PM IST

चरखी दादरी में सात पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है. दादरी से भागे युवक और युवती को पुलिस गाजियाबाद पकड़ने गई थी. पकड़े गए दो लोगों में से युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

seven policemen Quarantine in charkhi dadri
seven policemen Quarantine in charkhi dadri

चरखी दादरी: कोविड19 को लेकर दादरी में 7 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है. दरअसल पुलिस को घर से भागे युवक और युवती को यूपी के गाजियाबाद से दादरी लाना भारी पड़ गया. पकड़े गए दोनों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इस कारण किया क्वारंटाइन

इस पॉजिटिव रिपोर्ट के आने के बाद सदर पुलिस थाना के दो महिला पुलिसकर्मियों सहित 7 को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है. बता दें कि सदर थाना पुलिस की टीम घर से भागे युवक और युवती को लेने के लिए यूपी के गाजियाबाद पकड़ने गए थे. टीम में दो महिला पुलिसकर्मी सहित 7 पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने की इस टीम दोनों को काबू कर दादरी लेकर पहुंची थी. ऐहतियात के तौर पर युवक और युवती का कोरोना का सैंपल लिया गया.

पकड़े गए युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव

मंगलवार को युवक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद तुरंत इस युवक के संपर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया. स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है. डीएसपी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस एक केस में युवक और युवती को पकड़कर लाई थी.

ये भी जनें-कड़ी धूप में मासूम को पल्लू में ढक घर ले जा रही मां, नहीं आता ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना

सभी पुलिसकर्मियों की होगी स्कैनिंग

दोनों का सैंपल लिया गया तो युवक का सैंपल पॉजिटिव मिला, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सदर पुलिस थाना के 7 कर्मियों को क्वारंटाइन करते हुए उनके सैंपल लिए गए हैं. ऐसे में पुलिस थाना के सभी कर्मियों की थर्मल स्कैनिंग और थाने को सैनिटाइज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details