हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में कोहरे के बीच रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, एक की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 25, 2023, 5:22 PM IST

Road accident in charkhi dadri: चरखी दादरी में सड़क दुर्घटना में एक श्रमिक की मौत हो गयी. बताया जाता है कि कोहरे के बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सीमेंट से भरी ट्राला में टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

Road accident in charkhi dadri
तेज रफ्तार ने ली जान

चरखी दादरी: चरखी दादरी में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ट्राला में टक्कर मार दी. हादसे में 32 साल के मनीष की मौत हो गयी. घटना के बाद स्कॉर्पियो ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रफ्तार का कहर:हरियाणा के अधिकांश इलाके में घना कोहरा देखने को मिल रहा है. कोहरे में विजिबिलिटी कम हो जाती है. लिहाजा तेज रफ्तार से वाहन चलाना हादसे को निमंत्रण देने जैसा है. चरखी दादरी के रामपुरा में आज ऐसा ही हुआ. तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने पहले से खड़ी ट्राला में टक्कर मार दी. टक्कर में मनीष नाम के व्यक्ति की मौत हो गयी. मनीष के परिजनों ने बताया कि मनीष रामपुरा गांव में सीमेंट से भरी ट्राला को साइड लगवा रहा था. इसी दौरान तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने ट्राला में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मनीष दोनों गाड़ियों के बीच में फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मनीष को दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ड्राइवर फरार:हादसे के बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है. इधर मनीष के चचेरे भाई अन्नू ने बताया कि मनीष दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था. मनीष दो बच्चों का पिता था. मनीष के परिजन की मांग है कि ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम के सेक्टर 15 में बड़ा हादसा, जगन्नाथ मंदिर के पास दीवार गिरने से दबा मजदूर, बचाव दल ने मलबे से निकाला बाहर

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में घने कोहरे के कारण फल की दुकान में घुसा ट्राला, मौके पर ही दुकानदार की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details