हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में अवैध देसी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

By

Published : Jul 16, 2020, 1:52 PM IST

चरखी दादरी में पुलिस ने अवैध रूप से चलाई जा रही देसी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे.

Illegal country liquor factory busted in Charkhi Dadri
चरखी दादरी में अवैध देसी शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़

चरखी दादरी:जेवली गांव के खेतों में मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देसी शराब तैयार की जा रही थी. जिसकी सूचना मिलने के बाद दादरी स्पेशल स्टाफ ने रात के अंधेरे में छापेमारी कर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया और तीन आरोपी भागने में कामयाब हो गए.

पुलिस ने मौके से 7400 देसी शराब की खाली बोतलों के अलावा 120 गत्ता पेटी, ढक्कन, पैकिंग और सील लगाने की मशीनें सहित अन्य सामान बरामद किया है. इसके अलावा 25 पेटी तैयार देसी शराब भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना मिलने के बाद स्पेशल स्टाफ प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. जिसके बाद जेवली गांव के खेतों में स्थित मुर्गी फार्म पर छापेमारी की गई.

चरखी दादरी में अवैध देसी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

ये भी पढ़िए:हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के परीक्षा मूल्यांकन पर सैलजा ने उठाए सवाल, सीएम को लिखा पत्र

डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने बताया कि मुर्गी फार्म में स्प्रिट से नकली शराब तैयार करने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें दबिश दे रही हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details