हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में हंगामे और नारेबाजी के बाद एकजुट नजर आए कांग्रेसी नेता, बोले- कोई गुटबाजी नहीं

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 3, 2024, 6:35 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 11:01 PM IST

Dispute In Congress: चरखी दादरी के बाढड़ा में एक दूसरे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले कांग्रेस नेता बुधवार के एक मंच पर नजर आए. इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. सभी लोग पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं.

Etv Bharat
हंगामे और नारेबाजी के बाद एकजुट नजर आए कांग्रेसी नेता

चरखी दादरी में हंगामे और नारेबाजी के बाद एकजुट नजर आए कांग्रेसी नेता, बोले- कोई गुटबाजी नहीं

चरखी दादरी: हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. एक दिन पहले चरखी दादरी में कांग्रेस की बैठक में दो गुटों के बीच जमकर हंगामा हुआ था. दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. कांग्रेस हरियाणा लोकसभा प्रभारी हंसमुख चौधरी के सामने ये पूरा घटनाक्रम हुआ. वहीं बुधवार को झोझू कलां में हुई कांग्रेस की बैठक में ये सभी नेता एकजुट नजर आए.

बुधवार को चरखी दादरी के झोझू कलां में एक बार फिर के हरियाणा कांग्रेस की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस लोकसभा प्रभारी हंसमुख चौधरी ने की. इस बैठक में दोनों गुट एक नजर आए. जिसके बाद प्रभारी ने सभी नेताओं को गुटबाजी छोड़कर एकजुट होने का संकल्प दिलवाया. उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती से पार्टी की जीत का आधार तय होगा.

बाढड़ा के बाद झोझू कलां में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी हंसमुख चौधरी ने कहा था कि कोई नारेबाजी नहीं करेगा और सब एक होकर कांग्रेस पार्टी के लिए धरातल पर काम करेंगे. मीडिया से बातचीत के दौरान हंसमुख चौधरी ने दावा किया कि कांग्रेस में गुटबाजी नहीं है, कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं के प्यार में नारेबाजी की, जोकि गुटबाजी का हिस्सा नहीं है.

बाढड़ा में भी सब एकजुट थे. अगर कोई अपने नेता के प्रति नारे लगाता है तो वो उसका प्रेम बताता है. उसमें कोई गलत बात नहीं है. सभी आज एक मंच पर है. हमने किसी के मुर्दाबाद के नारे नहीं सुने- हंसमुख चौधरी ,कांग्रेस लोकसभा प्रभारी

उन्होंने बताया कि बैठक में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव जीतने का संकल्प दिलाया और कहा कि नारों से चुनाव नहीं जीते जाते, बल्कि ग्राउंड पर मेहनत करेंगे, तो सफलता मिलेगी. वहीं पूर्व सीपीएस रणसिंह मान ने कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर कहा कि आवेश में कुछ कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए थे. कांग्रेस एक होकर चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है और दूरी बना चुके पुराने कार्यकर्ताओं को जोड़ने का भी अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- फिर भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता! दो गुटों में हुआ हंगामा, एक दूसरे के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे

ये भी पढ़ें- फिर सामने आई हरियाणा कांग्रेस में कलह! चरखी दादरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई कहासुनी, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- रोहतक में कुर्सी को लेकर पूर्व मंत्री से भिड़े कांग्रेस नेता, गुड़ गोबर करने तक की दी धमकी, तीखी बहसबाज़ी का वीडियो वायरल

Last Updated :Jan 3, 2024, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details