हरियाणा

haryana

भीषण हादसा: टायर फटने से अनियंत्रित होकर जीप में जा घुसा ट्रक, महिला-बच्चों समेत 4 की मौत

By

Published : Feb 22, 2021, 11:21 AM IST

जिले के भालेरी थाना इलाके के गांव तोगावास के पास रविवार देर शाम एक जीप और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में जीप सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 19 लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

uncontrolled-truck-burst-into-jeep-4-four-killed-in-road-accident-in-churu-rajasthan
टायर फटने से अनियंत्रित होकर जीप में जा घुसा ट्रक

चंडीगढ़/चूरू.जिले के भालेरी थाना इलाके के गांव तोगावास के पास रविवार देर शाम एक जीप और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में जीप सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 19 लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार, गाड़ी में सवार सभी लोग हरियाणा के बहल तहसील के सहरडा गांव के निवासी हैं. जिसके साथ उनके रिश्तेदार ददरेवा से सवार हुए थे. गाड़ी में सवार सभी लोग सरदारशहर के रूपलीसर गांव में एक शोकसभा में बैठने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान तारानगर की तरफ जा रहे ट्रक का अचानक टायर फट गया. जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही जीप से जा टकराया. हादसा इतना भीषण था कि जीप चकनाचूर हो गई, वहीं मौके पर कोहराम मच गया.

चूरू में भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-रोहतक में 18 लाख रुपये की इंश्योरेंस पॉलिसी के लिए हत्या! पत्नी संग दो दोस्तों पर आरोप

हादसे में जीप में सवार दो महिलाओं और एक बच्चे सहित चार जनों की मौत हो गई. वहीं, 19 जने गंभीर घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय भर्तियां अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया, जहां से गंभीर घायलों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया. दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना पर कलेक्टर सांवरमल वर्मा, एसपी नारायण टोगस, पीएमओ डॉ. एफएच गौरी, सीओ सिटी ममता सारस्वत अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए हैं, जहां परिजनों की उपस्थिति में शवों का पोस्टमार्टम होगा.

ये भी पढ़ें:असिस्टेंट एक्सईएन के परिणामों पर विपक्ष और सरकार आमने-सामने, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details