हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ सुखना लेक पर सफाई कर्मी की संदिग्ध मौत, कोरोना के डर से सैर करने आए लोगों में दहशत

By

Published : May 9, 2020, 5:35 PM IST

चंडीगढ़ के सुखना लेक पर बने टॉयलेट की साफ-सफाई के लिए कार्यरत एक कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मौत से सुखना लेक पर सैर करने वालों में दहशत फैल गई है. लोगों को डर है कि शख्स की मौत कोरोना से हुई है.

suspective death at sukhna lake in chandigarh may be corona positive
चंडीगढ़ सुखना लेक पर सफाई कर्मी की संदिग्ध मौत

चंडीगढ़: सुखना झील पर बने टॉयलेट में काम करने वाले एक व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. पुलिस ने मृतक की पहचान 39 साल के स्वर्ण सिंह के तौर पर की है. बताया जा रहा है कि स्वर्ण सिंह शराब पीने का आदी था और उसका चंडीगढ़ की बापू धाम कॉलोनी में भी आना जाना था.

इस घटना के बाद अब लोगों में काफी डर बना हुआ है, क्योंकि लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद बहुत से लोग सुखना पर सैर करने के लिए जा रहे थे. मृतक सवर्ण सुखना झील की टॉयलेट नंबर 1 में ही रहता था और यहीं पर काम करता था. अब स्वास्थ्य विभाग की टीम अब मृतक के सैंपल लेगी, वहीं लेक पर सैर करने पर पाबंदी लगा दी गई है.

मृतक के शरीर को स्वास्थ कर्मियों ने अपने कब्जे में लिया.

मौत के बाद प्रसाशन की चिंता बढ़ी

सुखना झील पर स्वर्ण की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि सुखना लेक पर कई वीवीआईपी, आला अधिकारी और आम लोग सुबह शाम सैर करने आते है. वहीं प्रशासन की चिंता भी अब और बढ़ गई है. अगर मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो वहां पर घूमने आए सभी आला अधिकारियों वीआईपी लोगों और आम लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है.

ये भी पढ़िए:सोनीपत शराब घोटाले की जांच के लिए SIT गठित, अशोक खेमका कर सकते हैं जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details