हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ में नाबालिग लड़का और लड़की ने की आत्महत्या, टेरेस गार्डन में संदिग्ध अवस्था में मिले शव

By

Published : Jul 2, 2023, 9:28 PM IST

Updated : Jul 2, 2023, 9:48 PM IST

चंडीगढ़ टेरेस गार्डन में दो नबालिग लड़का-लड़की के शव बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या (Suicide case in Chandigarh) की है.

Suicide case in Chandigarh
चंडीगढ़ टेरेस गार्डन में शव बरामद

चंडीगढ़से रविवार को नाबालिग लड़का व लड़की के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. खबर है कि दोनों नाबालिगों के शव सेक्टर-33 में टेरेस गार्डन से बरामद हुए हैं. गार्डन में बने झूले के पास से शवों के मिलने से सनसनी फैल गई. गार्डन में घूम रहे एक व्यक्ति ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. जिसके बाद आगामी कार्रवाई भी शुरू की गई.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में बड़ा हादसा: मिट्टी में दबने से दो मजदूरों की मौत, खेत में कुएं की खुदाई का चल रहा था काम

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ टेरेस गार्डन में दोनों नाबालिक लड़का-लड़की ने एक साथ आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इस मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने लड़के का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर एविडेंस जुटाने शुरू कर दिए हैं.

पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा है कि मृतक लड़का सेक्टर-45 बुड़ैल का निवासी था. जबकि लड़की सेक्टर-34 की निवासी थी. दोनों मृतकों की उम्र महज 17 साल बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जानकारी है कि दोनों घर छोड़कर एक साथ किराए के कमरे में रहते थे. पुलिस दोनों की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुदकुशी करने के सही कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:शराबी बेटे ने 80 साल की मां को ताल घूसों से अधमरा होने तक पीटा, पैर से गला दबाकर की मारने की कोशिश

Last Updated :Jul 2, 2023, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details