हरियाणा

haryana

Junior Coach Molestation Case: चंडीगढ़ में संदीप सिंह के आवास से खेल मंत्री का नेमप्लेट हटा

By

Published : Jan 12, 2023, 3:37 PM IST

जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामले में हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एसआईटी की टीम ने गुरुवार को सेक्टर-26 थाने में इस मामले में संदीप सिंह के कैंप ऑफिस कार्यालय के कर्मचारियों से भी पूछाताछ की है. वहीं, संदीप सिंह के सरकारी आवास के बाहर से खेल मंत्री की पट्टिका को भी हटा दिया गया है. (Haryana junior coach molestation case)

nameplate removed from Sandeep Singh residence
संदीप सिंह के आवास से खेल मंत्री का नेमप्लेट को ही हटाया गया

संदीप सिंह के आवास से खेल मंत्री का नेमप्लेट को ही हटाया गया.

चंडीगढ़: हरियाणा में महिला जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामले के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. उनसे और उनके कर्मचारियों से पूछताछ का सिलसिला (molestation case) जारी है. वहीं, गुरुवार को एसआईटी की टीम सेक्टर-26 थाने में संदीप सिंह के कैंप ऑफिस कार्यालय के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही संदीप सिंह के सरकारी आवास के बाहर से उनके खेल मंत्री की पट्टिका को भी हटा दिया गया है.(Haryana junior coach molestation case)

चंडीगढ़ में 72 नंबर कोठी पर संदीप सिंह के आवास पर खेल मंत्री की पट्टिका लगी थी. संदीप सिंह की कोठी के बाहर लगी नेम प्लेट पर अब तक खेल एवं युवा मामले मंत्री (Sports and Youth Afairs Haryana) लिखा हुआ था. आज दोपहर करीब एक बजे तक खेल विभाग वापस लिए जाने की अधिसूचना जारी होने के बावजूद नेम प्लेट नहीं हटी थी. करीब पौने दो बजे संदीप सिंह के आवास से नेमप्लेट को हटाया गया. (Haryana Sports Minister nameplate removed)

ये भी पढ़ें:छेड़छाड़ मामले में मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, एफआईआर में जुड़ी एक और धारा

क्या है पूरा मामला: बता दें कि 29 दिसंबर, 2022 को एक प्रेस वार्ता के जरिए महिला नेशनल एथलीट ने तत्कालीन खेल मंत्री संदीप सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि खेल मंत्री ने उससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क साधा था. इसके साथ ही उसने आरोप लगाया कि खेल मंत्री ने उससे मंत्री की बात मानने पर मनचाही सुविधा के साथ मनचाही पोस्टिंग का भी प्रस्ताव रखा था. इसके बाद एसआईटी पूछताछ में महिला ने कहा था कि मुंह बंद रखने के लिए उसे एक करोड़ रुपये देने की बात कही गई थी. (junior coach molestation case in haryana) (sports minister sandeep singh matter update)

ये भी पढ़ें:निजी गाड़ी में घर से निकले संदीप सिंह, अंजान स्थान पर पूछताछ कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details