हरियाणा

haryana

बारिश में भीगते हुए 'शौकीनों' ने कहा- 'भरी बरसात में पी लेने दो'

By

Published : May 20, 2021, 1:47 PM IST

नोएडा में शराब पीने वालों के हौसले बुलंद है, जो कोविड-19 महामारी के चलते और लॉकडाउन लगने के साथ तेज बारिश होने के बावजूद भी ठेकों के बाहर शराब खरीदने के लिए लाइनों में नजर आए.

people-came-to-buy-liquor-despite-the-rain-in-noida
बारिश में भीगते हुए 'शौकीनों' ने कहा- 'भरी बरसात में पी लेने दो'

नई दिल्ली/नोएडा:मंगलवार की रात से ही लगातार नोएडा में बारिश हो रही है. इस बारिश का असर उन लोगों पर ज्यादा हो रहा है, जो आवश्यक कार्य के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं. वहीं बारिश का असर उन लोगों पर जरा भी नहीं हो रहा है, जो कोविड-19 के प्रोटोकॉल को ताक पर रखकर घरों से बाहर ठेकों पर शराब लेने के लिए निकले हैं.

जिसका नजारा नोएडा के सेक्टर 15, सेक्टर 1, सेक्टर 5, सेक्टर 10, सेक्टर 12 सहित कई ठेकों पर देखने को मिला. जहां लोग तेज बारिश में भी भीगते हुए लंबी कतारों में खड़े अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं.

तेज बारिश होने के बावजूद भी ठेकों के बाहर शराब खरीदने के लिए लाइनों में नजर आए, देखिए वीडियो

शराब खरीदने वालों में नोएडा से कम और दिल्ली के ज्यादा लोग देखें गए. खासतौर से उन ठेकों पर सबसे ज्यादा भीड़ प्रतिदिन लग रही है, जो ठेके दिल्ली की सीमा से सटे हुए हैं. दिल्ली सीमा से लगे हुए ठेकों पर खरीदने वालों की लंबी लाइनें आसानी से देखी जा सकती है.

ये पढ़ें-सिगरेट-शराब पीने वालों के लिए क्यों ज्यादा घातक है कोरोना? डॉक्टर से जानें बचाव के तरीके
शराब खरीदने वालों का क्या है कहना

लंबी लाइनों में लगे शराब खरीदने वालों से जब ईटीवी भारत की टीम ने बात की, तो उनका अलग-अलग तर्क रहा. जिसमें एक ग्राहक ने बताया कि वह गुड़गांव से शराब लेने नोएडा आया है.

ये पढ़ें-लॉकडाउन का रियलिटी चेक: हरियाणा में शराबियों ने खोज लिया लॉकडाउन का जुगाड़, देखिए कैसे बिक रही खुलेआम शराब

वहीं एक नए ने कहा कि मौसम अच्छा है. इसलिए शराब लेने आए हैं, तो कुछ लोगों ने कहा कि बरसात का आनंद लेंगे और कोरोना को दूर करने का माध्यम शराब ही है. सबका शराब को लेकर अलग-अलग तर्क रहा, पर नियमों को ताक पर रखकर लोग शराब जोश के साथ खरीदने के लिए लाइन में लगे हुए दिखाई़ दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details