हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ में कांग्रेस दूरबीन से कर रही सांसद किरण खेर की तलाशी, राहगीरों को पोस्टर दिखाकर पूछा इन्हें देखा है कहीं

By

Published : Jul 14, 2023, 10:35 PM IST

Updated : Jul 14, 2023, 10:58 PM IST

चंडीगढ़ में बीजेपी सांसद किरण खेर की गुमशुदगी के पोस्टर लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस यूथ कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. विपक्ष ने सांसद किरण खेर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Chandigarh Youth Congress Protest)

Chandigarh Youth Congress Protest
चंडीगढ़ में यूथ कांग्रेस का प्रोटेस्ट

चंडीगढ़:चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता शुक्रवार को शहर की सड़कों पर सांसद किरण खेर की तलाश में निकले. हाथों में किरण खेर की गुमशुदगी के पोस्टर लिए कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में लोगों को पोस्टर दिखार किरण खेर के बारे में पता पूछते हुए नजर आए. कार्यकर्ताओं ने राहगीरों से पूछा कि आपने कहीं सांसद किरण खेर को देखा है. इतना ही नहीं कांग्रेस ने तो दूरबीन से भी किरण खेर को तलाशने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बाढ़ को लेकर सियासत: 40 हजार प्रति एकड़ मुआवजा देने की मांग, भगवंत मान के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

दरअसल, भारी बारिश के बाद चंडीगढ़ में आई बाढ़ के कारण शहर वासियों के हाल बेहाल है. जिसके कारण कांग्रेस ने सांसद किरण खेर पर आरोप लगाया है कि बाढ़ से प्रभावित इलाकों में सांसद कहीं नजर नहीं आई. कांग्रेस का आरोप है कि किरण खेर ने न शहरवासियों की मदद की और न ही स्थिति का जायजा लेने के लिए कहीं पर दिखाई दीं.

सांसद किरण खेर की तलाश में निकले कांग्रेस नेता.

जिसके बाद नाराज चंडीगढ़ कांग्रेस ने सेक्टर 16 स्टेडियम के पास विरोध प्रदर्शन किया. विपक्ष का कहना है कि चंडीगढ़ और मनीमाजरा इलाके से पानी निकालने के लिए उपाय नहीं किए जा रहे हैं. निचले इलाके में बाढ़ से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. हालात चिंताजनक बन गए हैं. चंडीगढ़ में कई जगह पर जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें:रणदीप सुरेजवाला ने हरियाणा सरकार पर HPSC भर्ती को लेकर लगाए गंभीर आरोप, बोले- पेपर लीक करके खेल कर दिया

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनोज लुबाना ने कहा कि बाढ़ प्रभावित चंडीगढ़ शहर में चंडीगढ़ की सांसद की उपस्थिति की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया गया है. ऐसे में आज कार्यकर्ताओं के साथ लापता सांसद के पोस्टर बांटे गए थे. लोगों को अभी तक बाढ़ के प्रकोप से कोई राहत नहीं मिली है. अधिकांश क्षेत्रों में बिजली कटौती और पीने के पानी की आपूर्ति रोकने से स्थिति और भी खराब हो गई है.

कांग्रेस ने राहगीरों से पूछा किरण खेर को कहीं देखा है क्या?

लुबाना ने कहा कि हमारी टीम फंसे हुए लोगों को बचाने और उन्हें भोजन उपलब्ध कराने के लिए काम कर रही है. हमने अपना हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. बाढ़ के कारण लोगों ने अपना सब कुछ खो दिया है. अगर प्रशासन जल्द ही पानी निकालने में विफल रहा, तो उनके घर गिरने वाले हैं. इस मुश्किल घड़ी में जब लोगों को अपने सांसद के समर्थन की जरूरत है, मैडम किरण खेर तस्वीर से गायब हैं. कार्य शब्दों से अधिक ऊंचे हैं और उनके कार्य दर्शाते हैं कि उन्हें चंडीगढ़ की दुर्दशा के बारे में कोई चिंता नहीं है.

चंडीगढ़ महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे ने कहा कि जब चंडीगढ़ के लोगों को जरूरत होती है, तो मैडम किरण खेर हमेशा गायब रहती हैं. वह सिर्फ वोट मांगने आती हैं और जनता के प्रति उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है. लोग बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं और यह शर्म की बात है कि वह उनके लिए कुछ नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें:flood in Haryana: हरियाणा ने केंद्र से मांगी परमानेंट एनडीआरएफ बटालियन, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने लिखा पत्र

Last Updated : Jul 14, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details