हरियाणा

haryana

Haryana Junior Coach Molestation Case: संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली जूनियर कोच की स्कूटी पर कार से हमले का आरोप

By

Published : Apr 26, 2023, 4:46 PM IST

Updated : Apr 26, 2023, 8:05 PM IST

हरियाणा में जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामले में संदीप सिंह की मुश्किलें अभी कम होती नजर नहीं आ रही हैं. वहीं, जूनियर महिला कोच ने एक बार फिर से पंचकूला सेक्टर-5 थाना प्रभारी को जानकारी दी है कि उसकी स्कूटी पर कार से हमला करने का प्रयास किया गया है. क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें खबर... (National athlete accuses Sandeep Singh)

National athlete accuses Sandeep Singh
जूनियर कोच की स्कूटी पर कार से हमला करने का आरोप

चंडीगढ़: तत्कालीन खेल मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच ने उसकी स्कूटी पर कार से हमला करने का गंभीर आरोप लगाया है. हरियाणा की जूनियर महिला कोच ने पंचकूला सेक्टर-5 थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही जूनियर कोच का कहना है कि, 'यह मेरी सुरक्षा में सेंध है और जान को खतरा भी है जिसने मुझे इस तरह की दिल दहला देने वाली घटना से झकझोर कर रख दिया है. यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं.'

जूनियर महिला कोच की शिकायत पर पंचकूला सेक्टर-5 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस जूनियर महिला कोच को लेकर घटना स्थल पहुंच कर सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. बता दें कि जूनियर महिला कोच ने गाड़ी से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही पीड़ित जूनियर महिला कोच ने गाड़ी चालक की पहचान भी बताई है. पीड़ित जूनियर महिला कोच ने कहा है कि सोशल मीडिया समेत कई तरह से धमकियां भी दी जा रही हैं.

जानकारी के अनुसार, जूनियर महिला कोच ने शिकायत में कहा है कि मंगलवार, 25 अप्रैल देर रात सेक्टर-8 में पंजाब नंबर एंडेवर कार चालक ने उसकी स्कूटी को टक्कर मारने की कोशिश की. लेकिन, वह बाल-बाल बच गई. जूनियर कोच ने कहा है कि कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, सेक्टर-5 थाना प्रभारी ने कहा कि व्हाट्सएप पर महिला ने शिकायत दी है. महिला की शिकायत पर जांच पड़ताल की जाएगी.

बता दें कि इस मामले में एसआईटी ने चंडीगढ़ जिला कोर्ट में याचिका दायर कर संदीप सिंह की ब्रेन मैपिंग करवाने की भी अनुमति मांगी थी. ताकि जांच सही दिशा में हो सके. हालांकि संदीप सिंह ने जूनियर कोच के द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है. फिलहाल एसआईटी मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, जूनियर महिला कोच की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई

क्या है पूरा मामला?: बता दें कि साल 2022 के अंत में 30 दिसंबर को नेशनल एथलीट और हरियाणा में नियुक्त जूनियर कोच ने हरियाणा के तत्कालीन खेल मंत्री संदीप सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाया था. एथलीट ने आरोप लगाया कि मंत्री संदीप सिंह ने अपने आवास पर बुलाकर उससे छेड़छाड़ की. पीड़ित जूनियर कोच का आरोप है कि संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम के माध्यम से उससे कॉन्टेक्ट किया था.

ये भी पढ़ें:जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामला: SIT ने कोर्ट से की संदीप सिंह की ब्रेन मैपिंग करवाने की मांग

Last Updated :Apr 26, 2023, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details