हरियाणा

haryana

थर्ड फ्रंट की बात बेमानी, कांग्रेस के बिना कोई फ्रंट नहीं हो सकता: भूपिंदर सिंह हुड्डा

By

Published : Sep 13, 2022, 5:24 PM IST

भूपिंदर सिंह हुड्डा

चंडीगढ़ में आज नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Leader of Opposition Bhupinder Hooda) ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने राहुल गांधी की टीशर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवालों को राजनीतिक बात बताई. उन्होंने कहा कि ये सब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है. क्योंकि भाजपा कांग्रेस से डर गई है. पढ़ें पूरी खबर...

चंडीगढ़:नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Leader of Opposition Bhupinder Hooda) ने आज चंडीगढ़ में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने इस यात्रा को लेकर अपनी बात रखी तो वहीं राहुल गांधी पर जिस तरीके से सोशल मीडिया पर उनके टीशर्ट को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं, उस पर भी अपनी बात रखी. राहुल गांधी की टीशर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवाल पर हुड्डा ने कहा कि ऐसे बयान देना राजनीतिक बात नही होती है.

उन्होंने कहा कि कहा किसने किस रंग की टीशर्ट पहनी (Rahul gandhi shirt Controversy) है ये कोई बात नही होती. उन्होंने कहा कि हरियाणा में 12 दिनों तक भारत जोड़ो यात्रा रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी हरियाणा में एक बड़ी जनसभा भी करेंगे. वहीं, हरियाणा में किसानों द्वारा उठाई जा रही विभिन्न मांगों को लेकर बात करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसानों की तरफ से उठाए जा रहे जमीनों का मुद्दा गंभीर है. उन्होंने कहा कि मैंने विधानसभा में कहा था कि कंसोलिडेट अमेंडमेंट एक्ट में होनी चाहिए.

वहीं, 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल की जयंती पर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें थर्ड फ्रंट की संभावनाओं को भी देखा जा रहा है. इसको लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Hooda on Third front in Haryana) ने कहा कि थर्ड फ्रंट क्या है? फ्रंट दो ही रहेंगे, कांग्रेस के बिना कोई फ्रंट नहीं हो सकता. उन्होंने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि 1 सीट के साथ अकेले हरियाणा में थर्ड फ्रंट है. वहीं, हरियाणा में बुजुर्गों की पेंशन काटे जाने के मुद्दे पर बात करते हुए भूपिंदर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में 5 लाख 14 हजार पेंशन काटी गई है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सेल्फ डिक्लेरेशन होनी चाहिए. हमारी सरकार आएगी तो सेल्फ डिक्लरेशन ही इसका आधार होगा.

वहीं, डीएसपी की हत्या के बाद रोडवेज के ड्राइवर की हत्या मामले (Haryana roadways driver Murder) पर हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. ऐसा लगता है प्रदेश में कानून व्यवस्था है ही नही. क्राइम ग्राफ तेजी से बड़ा है. हुड्डा ने कहा कि शिक्षा नीति छात्रों के हित में नहीं है. छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. वहीं, सोनाली फोगाट के मामले की सीबीआई जांच के मामले पर बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि सोनाली फोगाट के मामले पर सीबीआई जांच की मांग परिवार ने की थी. उन्होंने कहा कि पहले ही इस मामले की जांच में देरी हो चुकी है, जो सही नहीं है.

ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम हुड्डा बोले, SYL मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवमानना का केस दाखिल करे सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details