हरियाणा

haryana

HPSC Result 2023: HCS मेन और एलाइड के नतीजे जारी, 61 अभ्यर्थी पास, 9 अक्टूबर को इंटरव्यू और VIVA

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 25, 2023, 1:59 PM IST

HPSC Result 2023 हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने HCS मेन और एलाइड के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. नोटिफिकेशन के अनुसार 9 अक्टूबर को परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के इंटरव्यू और VIVA और वॉइस होंगे. (Haryana Public Service Commission HCS Main and Allied results)

Haryana Public Service Commission HCS Main and Allied results
HCS मेन और एलाइड के नतीजे जारी

चंडीगढ़: हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन (HPSC) ने HCS मेन और एलाइड के परिणाम घोषित कर दिए हैं. 9 अक्टूबर, 2023 को इंटरव्यू और VIVA और वॉइस होंगे. इंटरव्यू को लेकर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. ताकि HCS मेन और एलाइड पास करने वाले अभ्यर्थियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो.

HCS मेन और एलाइड के परिणाम घोषित:बता दें कि, हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की तरफ से 12 और 13 अगस्त को ली गई हरियाणा सिविल सर्विसेज और एलाइड सर्विसेज के परीक्षा के परिणाम की घोषणा कर दी गई है. हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की ओर से इसके नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं. परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं.

नोटिफिकेशन जारी

ये भी पढ़ें:HSSC Group D Recruitment: हरियाणा में ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां जानिए कब होंगे एग्जाम

61 अभ्यर्थियों ने पास की परीक्षा: बता दें कि इस परीक्षा को 61 उम्मीदवारों ने पास किया है. नतीजे घोषित होने के बाद परीक्षा पास करने वालों के साक्षात्कार होंगे. जोकि 9 अक्टूबर को होंगे. इसकी जानकारी परीक्षा परिणाम घोषित होने की नोटिफिकेशन में हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की ओर से दी गई है. बता दें कि हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन की ओर से हरियाणा सिविल सर्विसेज और एलाइड सर्विसेज के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी. यह परीक्षा 12 और 13 अगस्त को 2 पाली में आयोजित की गई थी.

ये भी पढ़ें:Haryana Board Compartment Exam Result: हरियाणा बोर्ड ने घोषित किया कंपार्टमेंट परीक्षा 2023 का परिणाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details