हरियाणा

haryana

Haryana Weather Forecast: हरियाणा में फिर बढ़ेगा पारा और सताएगी गर्मी, जानें कब होगी दोबारा बारिश

By

Published : Jul 23, 2021, 8:49 AM IST

आज हरियाणा मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश की संभवना (Haryana Weather Forecast) ना के बराबर है, ऐसे में गर्मी बढ़ने से कई शहरों में उमस बढ़ सकती है. वहीं धूप निकलने से दोपहर में पारा भी बढ़ेगा.

haryana-weather-forecast
हरियाणा में फिर बढ़ेगा पारा और सताएगी गर्मी

चंडीगढ़: मौसम विभाग ने आज हरियाणा (Haryana Weather Update) में आज बारिश (Haryana Rain) नहीं होने की संभावना जताई है. प्रदेश में ज्यादातर शहरों में आसमान साफ रहेंगे और तपती दोपहरी होगी. ऐसे में कल यानी गुरुवार को हरियाणा के जिन 14 जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी वहां उमस के साथ बेहताशा गर्मी हो सकती है.

प्रदेश में ज्यादा उमस वाले क्षेत्र कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, यमुनानगर, पानीपत, जींद, रोहतक हिसार, भिवानी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, रेवाड़ी और गुरुग्राम हैं. हरियाणा में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

ये पढें-VIDEO: कैमरे में कैद हुई अविश्वसनीय तस्वीरें, देखते ही देखते जमीन ऊपर उठी और फट गई

प्रदेश में पिछले एक हफ्ते जबरदस्त बारिश हुई थी. हालांकि हरियाणा मौसम विभाग ने दोबारा मानसून एक्टिव होने की संभावना भी जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक आज 26 जुलाई से प्रदेश में दोबारा गरज-चमक के साथ मुसलाधार बारिश होगी. जो कि किसानों की फसलों के लिए काफी अच्छा है. खासकर धान की फसल के लिए ये बारिश वरदान से कम नहीं.

ये पढ़ें-Haryana Petrol Diesel Price: हरियाणा में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या है आपके शहर में रेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details