हरियाणा

haryana

हरियाणा के दो युवकों ने की महाराष्ट्र की निजी कंपनी के सीईओ की हत्या, मृतक की कार लेकर घूमे, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2023, 9:48 PM IST

yogesh mogre murder in maharashtra
yogesh mogre murder in maharashtra

हरियाणा से तीन दोस्त मुंबई घूमने के लिए आए थे. उनमें से एक वापस हरियाणा आ गया. बाकी दो ने खर्चा निकालने के लिए कार लूटने का प्लान बनाया. दोनों ने मिलकर रोहिणी इंडस्ट्रीज के सीईओ योगेश मोगरे की हत्या कर दी.

महाराष्ट्र/चंडीगढ़: हरियाणा के दो युवकों ने महाराष्ट्र में रोहिणी इंडस्ट्रीज के सीईओ योगेश मोगरे की हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक रोहिणी इंडस्ट्रीज के सीईओ योगेश मोगरे गुरुवार को अपना काम खत्म कर रोजाना की तरह घर लौट रहे थे. वो पांडवलेनी में एक पान की टपरी पर रुके. यहां हरियाणा के दो युवकों ने योगेश पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें योगेश गंभीर रूप से घायल हो गए.

अगले दिन योगेश मोगरे की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस को मोगरे की कार शिवरा में मिली. पुलिस के मुताबिक कार के शीशे टूटे हुए मिले. जब हरियाणा के युवक कार को लेकर भाग रहे थे तब पान टपरी चालकों ने मोगरों को छुड़ाने के के लिए हमलावरों पर पथराव किया. जिसकी वजह से कार के शीशे टूट गए. पुलिस को कार में मोगरेन का मोबाइल फोन, पर्स और खून से सनी टी-शर्ट मिली.

महाराष्ट्र घूमने गए थे तीन दोस्त: मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा से तीन दोस्त मुंबई घूमने के लिए आए थे. मुंबई देखने के बाद उन्हें वहां की लाइफस्टाइल पसंद आ आई. खर्चा निकालने के लिए उन्होंने कार लूटने का प्लान बनाया. तीनों में से एक ट्रेन से हरियाणा में अपने गांव वापस चला गया, लेकिन दो युवकों ने नासिक घूमने की ठानी. दोनों रास्ते में लग्जरी कार लूटने की साजिश रचते हुए पांडवलेनी पहुंचे. यहां उन्होंने कारों की रेकी शुरू की.

कार लूटने की बनाई योजना: इस दौरान अंबाद एमआईडीसी में रोहिणी इंडस्ट्रीज के सीईओ योगेश मोगरे की कार पान की टापरी पर सिगरेट पीने के लिए रुकी. योगेश सिगरेट लेकर जैसे ही कार की ओर वापस जाने लगे तो हरियाणा के दोनों युवकों ने योगेश के हाथ से कार की चाबी खींचने की कोशिश की. उद्यमी मोगरे ने चिल्लाकर इसका विरोध किया. जिसके बाद दोनों युवकों ने चाकू से उस पर 25 से 30 बार वार किए.

कत्ल करके हरियाणा वापस आए आरोपी: मोगरे के गिरने के बाद दोनों कार लेकर मुंबई की ओर भाग गए. इसके बाद आरोपियों ने कार को वाडी में छोड़ दिया और रात जंगल में बिताई. इसके बाद दोनों युवक हरियाणा वापस लौट गए. पुलिस ने मामले में जब जांच शुरु की तो उन्हें एक मॉल से बैग मिला. उसमें कुछ कपड़े और एक कागज के टुकड़े पर मोबाइल नंबर लिखा मिला. इसी से पुलिस को आरोपियों का सुराग लगा.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार: साढ़े 13 किलो से ज्यादा गांजा बरामद, कार से ले जा रहा था दिल्ली

मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए मुंबई पुलिस की टीम हरियाणा पहुंची और वहां से नाबालिग युवक को हिरासत में लिया. नाबालिग ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने कार लूटने के इरादे से हमला किया था. नाबालिग युवक का साथी अजीत सिंह लटवाल अभी फरार है. पुलिस ने उसके ठिकाने की भी जानकारी ली है. पुलिस ने कहा कि उसका पता लगाने के लिए दो टीमों को भेजा गया है. जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details