हरियाणा

haryana

खेल मंत्री पर छेड़छाड़ मामला: जूनियर कोच का आरोप, करोड़ों की मिल रही है ऑफर, विदेश भेजने की कर रहे बात

By

Published : Jan 3, 2023, 8:48 PM IST

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामले में आज सेक्टर-26 थाने में पीड़ित महिला कोच से करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई. इस दौरान पीड़िता ने कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं. पीड़ित महिला कोच का कहना है कि, मामले को दबाने के लिए करोड़ों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं, साथ ही कुछ समय के लिए विदेश भेजने की भात की जा रही है. पीड़ित महिला कोच का कहना है कि, मुख्यमंत्री भी ऐसे बयान दे रहे हैं वो जांच को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं. (Haryana Sports Minister Sandeep Singh accused of molestation)

chandigarh police interrogated the victim
पीड़ित जूनियर कोच का आरोप का हरियाणा सरकार पर गंभीर आरोप.

जूनियर महिला कोच के वकील दीपांशु बंसल.

चंडीगढ़: हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर आरोप लगाने के बाद आज पीड़ित जूनियर कोच के घर पुलिस अब तक तीन-चार बार आ चुकी है. इसके साथ आज सेक्ट-26 पुलिस थाने में पुलिस ने करीब आठ घंटे तक महिला कोच से फूछताछ की. इस दौरान पीड़ित कोच ने कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं. पीड़िता ने कहा कि, मुंह बंद रखने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया और कहा गया है कि देश छोड़कर बाहर चली जाओ. पीड़िता ने कहा कि इसकी शिकायत हमने पुलिस से की है. (chandigarh police interrogated the victim)

जूनियर महिला कोच आज सुबह 11 बजे पुलिस थाने में पहुंची थी. महिला कोच का कहना है कि, प्रॉपर डिटेल हर एक बात चंडीगढ़ पुलिस एसआईटी को बताई है. महिला कोच ने कहा कि, जो पेंडिंग मुद्दे थे, उन्हें भी एसआईटी को बताया गया है. पीड़िता ने कहा कि, खेल मंत्री संदीप सिंह जब तक इस्तीफा नहीं देंगे तब तक जांच प्रभावित रहेगी. आज सुबह ही मुख्यमंत्री का बयान सुना उसमें मुख्यमंत्री खुद संदीप सिंह का पक्ष ले रहे हैं. (Haryana Sports Minister accused of molestation)

महिला कोच का कहना है कि, 'चंडीगढ़ पुलिस ने मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं बनाया. हरियाणा पुलिस द्वारा मेरे ऊपर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है. मूझे फोन कॉल्स आ रही हैं, कि आप जिस भी देश जाना चाहती हैं जाएं. आपको 1 महीने का 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.'

जानकारी के मुताबिक इस मामले में शिकायतकर्ता महिला कोच ने करीब 25 पेज पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है. जूनियर कोच ने एसआईटी के सामने सारी डिटेल्स मैंने बता दी है. पीड़िता का कहना है कि उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जा रहा है.

वहीं, इस मामले में जूनियर महिला कोच के वकील दीपांशु बंसल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, यह सारा मामला चंडीगढ़ का था, चंडीगढ़ पुलिस ने 160 का नोटिस दिया था, जिसके बाद हम पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंचे. करीब 8 घंटे से सवाल जवाब हुए. जो भी रिकॉर्ड्स मेरे क्लाइंट के पास थे, वह पुलिस को सौंप दिए हैं. पुलिस ने आज पीड़िचा के फोन सीज कर लिया है. (Junior coach molested in Haryana)

पीड़िता के वकील का कहना है कि, आज चौथी बार पुलिस ने मेरे क्लाइंट्स से पूछताछ की है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने संदीप सिंह से न तो कोई पूछताछ की और न ही उन्हें अरेस्ट किया गया है. एसआईटी के इंचार्ज से बात की है कि वह संदीप सिंह से पूछताछ करें. 2 या 3 दिन का टाइम पुलिस को देंगे, ताकि वह संदीप सिंह को अरेस्ट करें. संदीप सिंह पर गैर जमानती धाराएं लगी हैं, उनको पुलिस फिर अरेस्ट क्यों नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि, हरियाणा पुलिस मेरे क्लाइंट्स पर लगातार दबाव बनाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि संदीप सिंह को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए. हरियाणा पुलिस जांच को प्रभावित कर रही है और लगातार पीड़िता के पास फोन आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:खेल मंत्री पर छेड़छाड़ मामला: सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन में महिला कोच से 8 घंटे से पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details