हरियाणा

haryana

राहुल गांधी के दो भारत वाले बयान पर अनिल विज का हमला, बोले- मां इटली और पिता भारत के थे, दो भारत तो नजर आना स्वाभाविक

By

Published : Feb 3, 2022, 12:03 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 12:09 PM IST

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के संसद में दो भारत वाले बयान पर निजी टिप्पणी (Anil Vij Personal Comment On Rahul Gandhi) की. हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा कि उनका पालन पोषण दो संस्कृतियों में हुआ इसलिए उन्हें दो भारत दिखता है.

haryana-home-minister-anil-vij
राहुल गांधी के दो भारत वाले बयान पर विज की निजी टिप्पणी

चंडीगढ़: अपने तीखी बयानबाजी के लिए चर्चित हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निजी टिप्पणी की है. संसद में राहुल गांधी के दो भारत वाले बयान पर अनिल विज ने (Anil Vij On Rahul Gandhi Two India Statement) कहा कि उनको दो भारत नजर आना स्वाभाविक है, क्योंकि उनका पालन पोषण दो संस्कृतियों में हुआ है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट किया कि, 'राहुल गांधी को एक भारत में दो भारत नजर आना स्वाभाविक है, क्योंकि उनका पालन पोषण दो संस्कृतियों में हुआ है मां सोनिया गांधी इटालियन थी और पिता राजीव गांधी भारत के थे. इटली और भारत की संस्कृति में पल कर बड़े हुए हैं वह, उनकी सोच में हमेशा द्वंद रहा है.'

राहुल गांधी के दो भारत वाले बयान पर विज की निजी टिप्पणी

संसद में क्या बोले थे राहुल गांधी: बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी की पूंजीपति समर्थक नीतियों के चलते आज आज अमीरों और गरीबों के दो अलग-अलग भारत बन गए हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों भारत के बीच की खाई दिनोंदिन गहरी होती जा रही है. देश के युवा रोजगार नहीं मिलने से हताश हो रहे हैं और इस समय बेरोजगारी पिछले 50 साल में सबसे अधिक पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें-गृहमंत्री अनिल विज ने सपा को बताया गुण्डावादी पार्टी, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर लोकतांत्रिक विभागों की आवाज दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज की सरकार की ओर से न्यायपालिका, चुनाव आयोग जैसी तमाम संस्थाओं को कब्जे में लेने का प्रयास किया जा रहा है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat AP

Last Updated :Feb 3, 2022, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details