हरियाणा

haryana

Oscar Awards 2023: हरियाणा के राज्यपाल और CM समेत इन नेताओं ने दी 'नाटू-नाटू' की ऑस्कर जीत पर बधाई

By

Published : Mar 13, 2023, 6:10 PM IST

फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर ने ऑस्कर्स वार्ड्स 2023 समारोह में इतिहास रच दिया है. फिल्म 'आरआरआर' के सुपरहिट गाना नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड मिलने पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. इश जीत पर हरियाणा का राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल समेत कई मंत्रियों ने ट्वीट कर बधाई दी है. (leaders congratulate rrr team)

Bandaru Dattatreya CM Manohar lal and many leaders congratulate rrr team for winning oscar awards
हरियाणा के राज्यपाल और CM समेत इन नेताओं ने दी 'नाटू-नाटू' की ऑस्कर जीत पर बधाई

चंडीगढ़: 95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स 2023 समारोह में निर्देशक एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' के सुपरहिट ट्रैक नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है. इस ऐतिहासिक जीत पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के अलावा नेता भी आरआरआर की पूरी टीम को अपने-अपने अंदाज में दे रहे हैं. वहीं, इस ऐतिहासक जीत पर हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के साथ-साथ कई मंत्री और नेताओं ने ट्वीट कर आरआरआर की पूरी टीम को बधाई दी है.

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने लिखा है कि, 'नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवार्ड जीतकर भारत के लिए एक दुर्लभ इतिहास रचा है. भारत के लिए यह एक अविश्वसनीय क्षण है. आरआरआर की टीम को इस बड़ी उपलब्धि के लिए ढेरों शुभकामनाएं. यह तेलुगु ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए एक महान क्षण है.'

वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी इस ऐतिहासिक जीत पर ट्रिपल आर की पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने लिखा है कि, भारतीय फिल्म जगत के लिए गौरवमयी दिन। देश के 2 क्रांतिकारियों के जीवन से प्रेरित फिल्म RRR के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड मिलने पर फिल्म की पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।'

बता दें कि 'नाटू-नाटू' भारतीय सिनेमा जगत में बना पहला ऐसा गाना है, जिसने 95वें ऑस्कर में अपनी कामयाबी का झंडा बुलंद किया है. नाटू नाटू के संगीतकार एमएम कीरावनी और गायक राहुल सिप्लिगुंज-काल भैरव इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें:RRR wins Oscar : RRR ने रचा इतिहास, सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने जीता ऑस्कर अवार्ड, सोशल मीडिया पर मची धूम

ABOUT THE AUTHOR

...view details