हरियाणा

haryana

कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर ईटीवी भारत से कुमारी सैलजा ने कही ये बड़ी बात

By

Published : Aug 26, 2021, 10:48 AM IST

हरियाणा कांग्रेस में कलह (Haryana Congress Clash) की खबरें आम है. पार्टी की चर्चा हुड्डा गुट और सैलजा गुट के तौर पर की जा रही है. ऐसे में खुद कुमारी सैलजा ने ईटीवी भारत की टीम से पार्टी में गुटबाजी पर खुलकर बातचीत की.

kumari selja statement on the infighting of congress
कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर ईटीवी भारत से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा की बातचीत

चंडीगढ़:पंजाब कांग्रेस में उठापटक के बाद हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) में कलह की चर्चा चारों तरफ हो रही है. नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा (Kumari Selja) की गुटबाजी की खबरें भी जोरों पर है. ऐसे में मानसून सत्र के अगले ही दिन भूपेंद्र हुड्डा ने पार्टी के विधायकों, नेताओं और पूर्व विधायकों को लंच पर बुलाकर इस चर्चा को और हवा दे दी है. ऐसे में ईटीवी भारत ने हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा से पार्टी में गुटबाजी पर खुलकर बातचीत की.

ईटीवी भारत की टीम ने कुमारी सैलजा से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ उनके विवाद और गुटबाजी पर सवाल किए. जिस पर कुमारी सैलजा ने सभी चर्चाओं को निराधार बताया. उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी का किसी से कोई विवाद नहीं है, कोई गुटबाजी नहीं है. उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा की तरफ से लंच कार्यक्रम के बारे में कहा कि यह एक सामान्य कार्यक्रम था इस तरह कार्यक्रम पार्टी में होते रहते हैं. कुमारी सैलजा ने कहा कि बहुत से लंच और डिनर के ऐसे मौके आते हैं. जिसमें हम सब लोग इकट्ठा होते हैं और इस तरह कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं.

कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर ईटीवी भारत से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा की बातचीत, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-JJP लेकर आई इनेलो की सक्रियता का तोड़, दिग्विजय चौटाला ने गुरुग्राम से संभाली कमान

इस बातचीत में पंजाब कांग्रेस में चल रही उठापटक के बारे में भी कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पर उंगली उठाने वाले लोग इस बारे में बात क्यों नहीं करते कि उत्तराखंड में जो हुआ है वह भी किसी से छुपा नहीं है. अपने आप को सबसे बड़ी और एक अनुशासित पार्टी कहने वाले लोग अपने बारे में बात क्यों नहीं करते. जहां तक बात पंजाब कांग्रेस की है तो आने वाले चुनाव में कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे और पंजाब में कांग्रेस फिर से अपनी सरकार बनाएगी.

ये पढ़ें-गुरुग्राम 4 हत्या मामलाः 9 साल की बच्ची पर फरसे से 16 वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पढ़कर कांप जाएगी रूह

ABOUT THE AUTHOR

...view details