हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनाव से पहले हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम ने जेपी नड्डा से की चर्चा

By

Published : Sep 26, 2020, 9:38 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 10:39 AM IST

शनिवार को सीएम मनोहर लाल दिल्ली दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

haryana cm manoharlal meets bjp president
haryana cm manoharlal meets bjp president

दिल्ली/चंडीगढ़:शनिवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर दिल्ली दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने विभिन्न मसलों पर बातचीत की. इस संबंध में उन्होंने बताया कि आज बीजेपी की नई नेशनल टीम का गठन हुआ है. उसपर राष्ट्रीय अध्यक्ष से चर्चा हुई और उन्हें शुभकामनाएं दी है.

उन्होंने बताया कि हरियाणा में कुछ पॉलिटिकल नियुक्तियां होनी शेष हैं. जिसपर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से चर्चा हुई. सीएम ने बताया कि हरियाणा में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से चर्चा हुई. हरियाणा में दो कैबिनेट सीटें विस्तार के लिए बची हैं. केंद्र से चर्चा के बाद ही उन्हें फाइनल किया जाएगा. फिलहाल विस्तार में अभी समय है.

स्वास्थ्य और बरोदा चुनाव पर सीएम का बयान

सीएम मनोहर लाल अभी कोरोना से उबरे हैं. उसपर बोलते हुए कहा कि अब पहले से ज्यादा स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. काम करने की गति भी बढ़ी है. पहले चार घंटे काम करता था. अब आठ घंटे काम कर रहा हूं. धीरे-धीरे इसमें इजाफा होगा. वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर सीएम ने बताया कि उनकी तरफ से बरोदा चुनाव की तैयारी पूरी है. हम उम्मीद कर रहे थे कि चुनाव आयोज तारिखों का ऐलान कर देगा लेकिन उसमे देरी हुई. फिर भी हम चुनाव के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें:कपास की खरीद को लेकर सीएम और डिप्टी सीएम ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात

Last Updated :Sep 27, 2020, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details