हरियाणा

haryana

CM मनोहर लाल ने विधायकों के साथ की अहम बैठक, इस वजह से कई MLA बैठक में नहीं हो पाए शामिल

By

Published : Apr 25, 2023, 8:57 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अभी भले ही वक्त है, लेकिन बीजेपी ने प्रदेश में चुनाव को लेकर गतिविधियां तेज कर दी हैं. सीएम मनोहर लाल आए दिन विधायकों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को भी सीएम ने विधायकों के साथ की हरियाणा में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की. हालांकि इस बैठक में कई विधायक शामिल नहीं हो पाए. (CM Manohar Lal meeting with MLA)

CM Manohar Lal held meeting with MLA
CM मनोहर लाल ने विधायकों के साथ की अहम बैठक

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में गतिविधियां तेज कर दी हैं. चंडीगढ़ में बीजेपी कार्यालय में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ पार्टी के विधायकों की बैठक हुई. हालांकि इस बैठक में सभी विधायक मौजूद नहीं थे. क्योंकि कुछ विधायकों की कर्नाटक और पंजाब में चुनाव में ड्यूटी लगी हुई है. इस दौरान मुख्यमंत्री की विधायकों से विकास कार्यों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई.

सीएम मनोहर लाल से बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम के ओएसडी जवाहर यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरों का अच्छा जन समर्थन मिल रहा है. साथ ही प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर भी अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है. बात चाहे पीपीपी, बिना पर्ची खर्ची के नौकरी समेत अन्य चीजों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि पंजाब और कर्नाटक में चुनाव के चलते ज्यादातर विधायक उसमें व्यस्त हैं. आज कुछ विधायक आए थे, जिसमें क्षेत्र के मुद्दे को लेकर बातचीत की गई है. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि 28 अप्रैल को सोनीपत लोकसभा के सभी 9 विधानसभा के कार्यकर्ता की मुख्यमंत्री बैठक लेंगे.

मुख्यमंत्री आवास में होने वाली इस बैठक में जो घोषणा पूरी हो चुकी है, और जो विकास कार्य चल रहे हैं उनके संबंध प्रोग्रेस रिपोर्ट बैठक में ली जाएगी. खिलाड़ियों के दिल्ली में धरने को लेकर जवाहर यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले भी कहा था कि निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. हम खिलाड़ियों के साथ हैं. अगर कुछ गलत हुआ है तो कार्रवाई होनी चाहिए.

आईएएस अधिकारी अशोक खेमका की तरफ से ट्वीट कर रॉबर्ट वाड्रा डीएलफ लैंड मामले पर उठाए गए सवाल पर जवाहर यदाव ने कहा कि क्लीन चिट नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति जिसका नाम एफआईआर में है, उसको किसी भी तरह की क्लीन चिट नहीं दी गई है. हालांकि जवाहर ने कहा सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच एजेंसियां कर रही हैं. वह अपना काम कर रही है. न्यायालय इसमें काम कर रहा है, जांच करने वाली किसी एजेंसी ने किसी को भी कोई क्लीन चिट नहीं दी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में 8 लाख बेरोजगार युवाओं को मिलेगा रोजगार, सरकार ने बनाई ये रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details