हरियाणा

haryana

दिल्ली में हरियाणा बीजेपी की बैठक, पंचायत चुनाव और हर घर तिरंगा मुहिम पर चर्चा

By

Published : Aug 1, 2022, 3:47 PM IST

सोमवार को दिल्ली में हरियाणा बीजेपी की बैठक (haryana bjp meeting in delhi) हुई. बैठक में पंचायत चुनाव, हर घर तिरंगा मुहिम और कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बैठक की अध्यक्षता की.

haryana bjp meeting in delhi
haryana bjp meeting in delhi

नई दिल्ली/चंडीगढ़: सोमवार को दिल्ली में हरियाणा बीजेपी बैठक (haryana bjp meeting in delhi) हुई. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बैठक की अध्यक्षता की. इसमें हरियाणा बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े भी शामिल हुए. हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी बैठक में मौजूद रहे. खबर है कि ये बैठक 2 घंटे से ज्यादा चली. बैठक के बाद ओपी धनखड़ का ने कहा कि तीन मुद्दों को लेकर बैठक में चर्चा हुई है.

ओपी धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के सभी जिलों में शक्ति केंद्रों की कार्यशाला होगी. कार्यशाला में 4000 शक्ति केंद्र प्रमुख हिस्सा लेंगे. हरियाणा में पंचायत चुनाव पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव (panchayat elections in haryana) पर बैठक में चर्चा हुई. सितंबर महीने में चुनाव अपेक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में सिंबल पर लड़ने या न लड़ने का फैसला भविष्य में लिया जाएगा.

ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में शक्ति केंद्रों की कार्यशाला होगी. उस कार्यशाला को लेकर बैठक में चर्चा की गई. इन कार्यशालाओं में चार हजार शक्ति केंद्र प्रमुख हिस्सा लेंगें. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव पर बैठक में चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि सितंबर महीने में चुनाव अपेक्षित हैं. चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा हुई है. पार्टी पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ेगा या नहीं इसपर भविष्य में फैसला लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि बैठक में हर घर तिरंगा मुहिम पर चर्चा हुई है. हरियाणा बीजेपी दस लाख घरों में तिरंगा लहराएगी. सरकार संगठन के विषयों पर भी बैठक में चर्चा हुई. नई ज्वाइनिंग पर धनखड़ ने कहा कि कुछ लोग बीजेपी आना चाह रहे हैं. कांग्रेस ने एक दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन किया है. इसी को लेकर कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस चिंतन नहीं चिंता कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details