हरियाणा

haryana

देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

By

Published : Jul 17, 2021, 6:59 AM IST

आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास.

haryana and india top news today
देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास

केंद्रीय पर्यटन मंत्री से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल

आज सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेडडी से मुलाकात करेंगे. बता दें कि सीएम मनोहर लाल ने शुक्रवार देर शाम गृहमंत्री अमित शाह और उसके बाद संघ के बड़े नेताओं से भी मुलाकात की थी.

किसानों पर देशद्रोह मामले में महापंचायत

हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पर विरोध करने के मामले में 100 से ज्यादा किसानों पर देशद्रोह मामले में आज सिरसा में महापंचायत होगी. बताया जा रहा है इस महा पंचायत में कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.

आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत

हरियाणा में पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Price Haryana) की कीमतों में आज कोई बदलालव नहीं हुआ है. ऐसे में आम लोगों को बढ़ती महंगाई में कुछ राहत मिली है. जानिए आज क्या है पेट्रोल और डीजल के रेट.

श्रद्धालुओं के लिए आज से खुलेगा सबरीमाला मंदिर

केरल का सबरीमाला मंदिर 17 जुलाई से 5 दिनों के लिए श्रद्धालुओं के लिए खोला जा रहा है. मासिक पूजा के लिए खोले जा रहे मंदिर में श्रद्धालुओं को 48 घंटे पुरानी कोरोना रिपोर्ट ले जाना आवश्यक है और आरटीपीसीआर नगेटिव रिपोर्ट वाले भक्तों को ही मंदिर में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

महंगाई को लेकर आज से राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम और अन्य जरूरी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस 17 जुलाई को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी. पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें कम करने की मांग करते हुए पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान भी चलाएगी.

स्वतंत्र पत्रकार राजीव शर्मा के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई आज

चीन से जासूसी करने के आरोपी और स्वतंत्र पत्रकार राजीव शर्मा की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दायर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details