हरियाणा

haryana

करनाल दौरे पर सीएम मनोहर, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का करेंगे लोकार्पण

By

Published : Dec 29, 2019, 11:12 AM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज अपने विधानसभा क्षेत्र करनाल के दौरे पर हैं, जहां सीएम खट्टर कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. साथ ही विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे.

cm manohar
सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री आज रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. जहां सीएम विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

धरती बचाओ अभियान रैली को करेंगे रवाना
जानकारी के अनुसार सीएम खट्टर सबसे पहले करीब 11 बजकर 40 मिनट पर 'धरती बचाओ' विषय पर आयोजित साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना करेंगे. साइकिल रैली को रवाना करने के बाद करीब 12 बजकर 10 मिनट पर सीएम मनोहर लाल पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण कर सरकार के द्वारा किए विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे.

'रैन बसेरे का उद्धाटन'
मिली सूचना के अनुसार करीब रात 9 बजे सीएम खट्टर करनाल के प्रेम नगर इलाके में बने नए रैन बसेरा का भी उद्धाटन करेंगे. बता दें कि प्रदेश में बीजेपी जेजेपी गंठबंधन सरकार बनने के बाद से ही सीएम व डिप्टी सीएम और सभी कैबिनेट मंत्रियों में प्रदेश में कानून व्यवास्था, विकास कार्यों को लेकर होड मची है. जिसके बाद से सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर मुस्तैद नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें:INLD को खत्म करने वाली जेजेपी खुद 6 महीनों में खत्म हो जाएगी- अभय चौटाला

Intro:Body:Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details