हरियाणा

haryana

दिल्ली दंगों पर बबीता फोगाट बोलीं- हिंदू समाज कभी हिंसा नहीं करता, ऐसा करने वाले समाज का नाम और पहचान सभी को है

By

Published : Apr 20, 2022, 9:56 AM IST

Updated : Apr 20, 2022, 12:41 PM IST

अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने दिल्ली दंगों पर विशेष समुदाय के लिए विवादित टिप्पणी की (Babita Phogat Comment On Delhi Riots) है. बबीता फोगाट ने कहा है कि हिन्दू समाज कभी भी दंगे नही करता है.

Babita Phogat Comment On Delhi Riots
दिल्ली दंगों पर बबीता फोगाट बोलीं- हिंदू समाज कभी हिंसा नहीं करता, ऐसा करने वाले समाज का नाम और पहचान सभी को है

चंडीगढ़: देश के लिए कई मेडल जीत और दुनियाभर में देश का नाम रौशन करने वाली स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट इस समय राजनीति में सक्रिय हैं. बबीता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय जाहिर करती रहती हैं. अब उन्होंने दिल्ली दंगो को लेकर एक बार फिर टिप्पणी की है. बबीता फोगाट ने कहा है कि हनुमान जयंती पर दिल्ली में दंगे आम आदमी पार्टी ने करवाए हैं. बबीता ने कहा कि आप गुंडों और अपराधियों की पार्टी है. हिंसा करने वाले आप पार्टी के ही नेता और कार्यकर्ता हैं. यह बात शाहीन बाग के दंगों में भी साबित हुई थी. जांच पूरी होने के बाद जहांगीर पुरी के दंगों में भी साबित होगी.

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बबीता फोगाट ने कहा है कि हिन्दू समाज कभी भी दंगे नही करता है. दंगे करने वाले समाज का नाम और समाज की पहचान सभी को है. तब उमर खालिद, शरजील इमाम, ताहिर हुसैन और अब अंसार, सलीम, इमाम शेख, दिलशाद, अहीद और असलम है. एक ही समाज और उसी समाज के लोग है.

बबीता फोगाटा द्वारा किया गया ट्वीट

बता दें कि, दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपी मोहम्मद अंसार की फोटो कल तक सोशल मीडिया पर आप के नेताओं के साथ शेयर हो रही थी. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि मोहम्मद अंसार आप कार्यकर्ता है. अब आम आदमी पार्टी की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर किए जा रहे हैं. इस फोटो में मोहम्मद अंसार किसी स्थानीय बीजेपी नेता के साथ दिख रहा है. इसे शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि अंसार भाजपा से जुड़ा हुआ है.

आम आदमी द्वारा किया गया ट्वीट

जबकि इससे पहले हरियाणा भाजपा ने दिल्ली दंगों के मुख्य आरोपी को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया था. हरियाणा भाजपा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ये कहा था. हरियाणा भाजपा ने लिखा कि दिल्ली में श्री हनुमान जन्मोत्सव पर हुए दंगे का मुख्य आरोपी अंसार आप पार्टी का कार्यकर्ता निकला और पिछली बार के दंगों का आरोपी ताहिर हुसैन भी आप का नेता निकला था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Apr 20, 2022, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details