हरियाणा

haryana

राहुल गांधी को सीमा पर भेज दिया जाए तो उन्हें एक दिन में ज्ञान का पता लग जाएगा- अनिल विज

By

Published : Jan 25, 2021, 9:33 PM IST

अनिल विज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि क्यों न राहुल गांधी को सीमा पर माइनस तापमान में खड़ा कर दिया जाए दुश्मन का मुकाबला करने के लिए. उनको एक दिन में सारे ज्ञान का पता लग जाएगा.

anil vij tweet on rahul gandhi
anil vij tweet on rahul gandhi

चंडीगढ़:हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने टवीट कर लिखा कि राहुल गांधी सीमाओं की रक्षा करने के लिए बार-बार सेना का अपमान कर रहे हैं और बहुत सारा ज्ञान भी बांट रहे हैं. क्यों न राहुल गांधी को ही सीमा पर माइनस तापमान में खड़ा कर दिया जाए सीमापार के दुश्मन का मुकाबला करने के लिए. राहुल गांधी को एक दिन में ही सारे ज्ञान का पता लग जायेगा.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नीति पर उठाए सवाल

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने चीन विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और बोला कि भारत चीन को लेकर कमजोर नीति अपना रहा है, जिससे चीन को घुसपैठ करने के मौके मिल रहे हैं.

राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र राष्ट्र को कमजोर करने वाली नीतियां बना रहा है, जिससे कि चीन को भारत की जमीन में घुसने के मौके मिल रहे हैं. राहुल ने एक ट्वीट कर मुद्दे पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया.

राहुल ने ट्वीट किया, 'चीन भारतीय जमीन में अपनी मौजूदगी बढ़ा रहा है. मिस्टर 56'' ने महीनों से 'चीन' शब्द नहीं बोला है. वो कम से कम 'चीन' बोलकर ही इसकी शुरुआत कर सकते हैं.'

ये भी पढ़ें-सांड के लिए लाल कपड़े जैसा है ममता के सामने जय श्रीराम कहना- अनिल विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details