हरियाणा

haryana

अभय चौटाला की सरकार को चेतावनी, किसानों पर दर्ज मुकदमे जल्द वापस ले सरकार, वरना...

By

Published : May 30, 2021, 9:58 PM IST

अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार से किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर इनेलो द्वारा जेल भरो आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

abhaya chautala farmer protest
अभय चौटाला की सरकार को चेतावनी

चंडीगढ़:इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को चेतावनी देते हुए किसानों पर दर्ज (abhaya chautala farmer protest) मुकदमे जल्द वापस लेने को कहा है. अभय ने कहा कि गठबंधन सरकार को जल्द से जल्द मुकदमे वापस लेने होंगे वरना बड़े जन-आंदोलन के लिए तैयार रहें. अभय ने चेतावनी दी कि हिसार में तो ट्रेलर भर था, सिरसा में पूरी फिल्म दिखा दी जाएगी. अगर किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिए गए तो इनेलो कार्यकर्ता किसानों से पहले जेल भरो आंदोलन के लिए तैयार हैं.

अभय सिंह चौटाला ने आगे कहा कि लुटेरों के गठबंधन वाली हरियाणा सरकार किसी प्रकार की गलतफहमी में न रहे. कोरोना महामारी पर काबू पाने के बजाए किसानों को बार-बार उकसाने के जो घटिया पैंतरे वो अपना रही है, इन्हें बंद किया जाए. सरकार कई बार बेवजह किसानों पर लाठीचार्ज कर चुकी है. इतने में भी उन्हें चेन नहीं पड़ा तो किसानों पर मुकदमे दर्ज कर दिए.

ये भी पढ़िए:मेडिकल किट्स को लेकर कुमारी सैलजा ने बीजेपी को घेरा, कहा- लोगों को गुमराह कर रही है सरकार

अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि पहले थूक कर चाटना इस सरकार की आदत बन गई है. सरकार को सिरसा में किसानों पर दर्ज सभी मुकदमे तुरंत वापस लेने होंगे. वरना सरकार का सिरसा में आना तो दूर सिरसा की तरफ मुंह करके सोना भी मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़िए:Farmers Protest: बबीता फौगाट की गाड़ी के आगे लेट गए किसान और दिखाए काले झंडे, खूब हुआ बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details