हरियाणा

haryana

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर सड़क हादसा, बाइक सवार तीन मजदूरों की मौत

By

Published : Dec 16, 2020, 9:46 PM IST

यूपी के शामली में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम की चपेट में आने से बाइक सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई. तीनों मजदूर हरियाणा की एक कंबल फैक्ट्री में काम करते थे, जो रात के समय अपने घर लौट रहे थे. पुलिस ने डीसीएम चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Panipat-Khatima Highway Shamli
Panipat-Khatima Highway Shamli

शामली/चंडीगढ़: कड़कड़ाती ठंड के बीच सड़क हादसे भी लगातार बढ़ रहे हैं. शामली जिले के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार तीन मजदूरों को कुचल दिया. हादसे में तीनों मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला?

कैराना के मोहल्ला आलखुद निवासी वसीम (24 वर्ष), अकरम (40 वर्ष) और शाहरूख (20 वर्ष) हरियाणा के पानीपत जिले में स्थित एक कंबल फैक्ट्री में मजदूरी करते थे. फैक्ट्री में काम खत्म करने के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर मंगलवार (15 दिसंबर) की देर रात कैराना लौट रहे थे.

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बाइक सवार तीन मजदूरों की मौत

इसी बीच कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर गांव पंजीठ के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. डीसीएम के नीचे कुचले जाने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस पार्टी ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हादसे की सूचना पर मचा कोहराम

हादसे के बाद हरकत में आई पुलिस ने पानीपत निवासी चालक सनी दयाल को डीसीएम समेत गिरफ्तार कर लिया. सर्किल सीओ जितेंद्र कुमार भी अस्पताल पहुंच गए थे, लेकिन घायलों को बचाया नहीं जा सका. पुलिस द्वारा मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई, जिसके बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया.

10 जनवरी को थी शादी

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में मृतक शाहरूख की शादी आगामी 10 जनवरी को तय थी. उसकी बारात बागपत जिले में जानी थी. परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी, लेकिन असमय शाहरूख की मौत से घर में मातम छाया हुआ है. एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. डीसीएम चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details