हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ में नशा तस्करी के आरोप में 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, पंजाब से गुजरात ले जा रहे थे शराब

By

Published : Jun 22, 2023, 8:02 PM IST

हरियाणा में शराब तस्करी के मामले में चंडीगढ़ के दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार किए गए हैं. आरोप है कि पुलिसकर्मी शराब की पेटियों से भरा ट्रक पंजाब से गुजरात की ओर ले जा रहे थे.

Chandigarh policemen arrested in drug smuggling
नशा तस्करी के आरोप में 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

चंडीगढ़:पुलिस का काम होता है कानून की रखवाली करना, लेकिन चंडीगढ़ पुलिस कानून की धज्जियां उड़ाती दिख रही है. गुरुवार को महेंद्रगढ़ पुलिस ने चंडीगढ़ के दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पुलिस कर्मचारियों पर शराब तस्करी का आरोप है. पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल अनिल कुमार और रविंदर सिंह के रूप में की गई. आरोपी पुलिसकर्मी अनिल कुमार सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में और आरोपी रविंदर सिंह इंडियन रिजर्व बटालियन (आईआरबीएन) में तैनात है.

ये भी पढ़ें:Faridabad Cyber ​​Crime: फर्जी वेबसाइट बनाकर CNG पंप लगाने के नाम पर ठगे 13 लाख रुपये, 4 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात हरियाणा के नारनौल के पास शराब तस्करी के आरोप में चंडीगढ़ के दो पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज किया गया है. उनमें से एक को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से भारत निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) की करीब 265 पेटियां बरामद की गई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविंद्र कुमार राष्ट्रीय राजमार्ग-152 से भागने में सफल रहा. जहां हरियाणा पुलिस ने नाका लगाया था.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रिंस, सोनी, अन्नू और सिंह के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी हरियाणा के भिवानी के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि शराब की पेटियां एक ट्रक में पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी. एक स्कॉर्पियो और एक i10 गाड़ियां उन्हें एस्कॉर्ट कर रही थी. आरोपी अनिल और रविंदर एस्कॉर्ट वाहन में मौजूद थे. आरोपियों के पास से पुलिस की वर्दी बरामद की गई है.

आरोपियों को नारनौल शहर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर शराब तस्करी, जालसाजी, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है. हरियाणा पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें:भारी मात्रा में अवैध शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, चंडीगढ़ से बिहार में तस्करी के लिए ले जा रहा था खेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details