हरियाणा

haryana

वांछित अपराधी नरेश की हत्या मामल: पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2023, 10:41 PM IST

भिवानी में वांछित अपराधी नरेश की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है.

youth murderd in bhiwani
youth murderd in bhiwani

भिवानी: 6 मई को सिवानी के गुरेरा मोड पर बाइक सवार तीन व्यक्तियों ने राजस्थान के वांछित अपराधी नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी. इस मामले में भिवानी सीआईए-2 पुलिस ने एक आरोपी को तोशाम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान विक्रम के रूप में हुई है. इस बारे में जानकारी देते हुए भिवानी के एएसपी लोगेश कुमार ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक नरेश के साथ उसकी पुरानी दुश्मनी थी. नरेश आजाद का साथी था. आजाद ने रंजिश रखते हुए अपने साथी नरेश की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि वारदात वाले दिन 3 आरोपियों ने नरेश पर गोलियां चलाई थी. चौथा आरोपी रेकी कर रहा था. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर इस मामले के मुख्य आरोपी मनोज को गिरफ्तार किया. मनोज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की. इस दौरान सीआईए स्टाफ-2 भिवानी की दो टीमों ने आरोपी को रुकवाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें- भिवानी में नशा तस्कर गिरफ्तार, करीब डेढ़ किलो नशीला पदार्थ बरामद, 6 दिन की पुलिस रिमांड

इस दौरान आरोपी मनोज ने पुलिस कर्मचारियों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में गोली चलाई और आरोपी को काबू किया. पुलिस की गोली लगने से मनोज घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एएसपी ने बताया कि आरोपी मनोज अपराधिक किस्म का है, जिस पर जिला भिवानी में हत्या, हत्या का प्रयास, शांति भंग करना, आबकारी अधिनियम, उद्घघोषित आरोपी, लड़ाई झगड़ा, शस्त्र अधिनियम व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं सहित कुल 12 अभियोग दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details