हरियाणा

haryana

भिवानी में सड़क हादसा: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 22 साल के युवक की मौत

By

Published : May 11, 2022, 4:47 PM IST

भिवानी के सरस गांव में बुधवार को सड़क हादसा (road accident in bhiwani) हो गया. यहां कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में सरल गांव निवासी अमित कुमार की मौके पर मौत हो गई.

road accident in bhiwani
road accident in bhiwani

भिवानी: बुधवार को सरल गांव भिवानी में सड़क हादसा (road accident in bhiwani) हो गया. यहां सरस गांव में बस अड्डे के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में सरल गांव निवासी अमित कुमार की मौके पर मौत हो गई. अमित की उम्र 22 साल के करीब बताई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक अमित कुमार ने सरल गांव में खाद, बीज की दुकान कर रखी थी. वो गांव से बाहर खेतों में मकान बनाकर रह रहा था. मंगलवार को अमित दुकान से किसी दोस्त की गाड़ी लेकर घर जा रहा था. बस स्टैंड के पास रोड पर आवारा पशु आ गया. जिसे बचाने के चलते कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकराई. इस हादसे में अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

अमित अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. अमित की दो बहनें भी हैं. जांच अधिकारी के मुताबिक परिजनों ने इसे सड़क हादसा ही माना है. जिनके बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details