हरियाणा

haryana

भिवानी में युवक की हत्या से मची सनसनी, ईंट मारकर आरोपी ने उतारा मौत के घाट

By

Published : Feb 28, 2023, 1:43 PM IST

भिवानी में बीती रात एक युवक की हत्या कर (young man murder in Bhiwani) दी गई. हत्या किए जाने का कारण पुलिस अभी तक नहीं पता कर पाई है. हालांकि जांच टीमे मौके पर मौजूद हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा.

young man murder in Bhiwani
young man murder in Bhiwani

भिवानी थाना सदर इंस्पेक्टर रमेश कुमार

भिवानी:भिवानी में मंगलवार को एक युवक की ईटों से मार-मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. युवक का शव भिवानी-हिसार मार्ग पर तिगड़ाना मोड़ के समीप मिला. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की कार्रवाई शुरु कर दी है. बता दें कि भिवानी जिले के गांव प्रेमनगर भिवानी निवासी 27 वर्षीय पवन का शव तिगड़ाना मोड पर सड़क के पास खेतों में मिला. घटना के बारे में पुलिस को बताया गया. पुलिस घटनास्थल पर पर पहुंच गई है और कार्रवाई शुरू कर दी है. इस दौरान एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की तो पता चला कि शव गांव प्रेमनगर निवासी पवन का था, जोकि जीलिट्रा स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता था. पुलिस के मुताबिक अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक की रात को हत्या की गई. हत्यारे कौन थे, पुलिस इसका सुराग लगाने में जुटी है. भिवानी के सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले की छानबीन की जा रही है. शीघ्र ही घटना का पटाक्षेप कर खुलासा किया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या रंजिशन की गई है या नहीं इसका पता भी जांच के बाद ही चलेगा. परिजनों से पूछताछ के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकेगा कि युवक की हत्या आखिर किसने की है. भिवानी थाना सदर इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमें यहां पहुंच चुकी हैं, हर एंगल से टीम जांच कर रही है. आरोपी जो भी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. बता दें कि युवक की हत्या बीते सोमवार की रात को की गई थी.

यह भी पढ़ें-फरीदाबाद में बोलेरो गाड़ी से बुजुर्ग को 200 मीटर तक घसीटा, पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details