हरियाणा

haryana

बारिश बनी आफत! भिवानी की अनाज मंडी में भीगी किसानों की मेहनत, दो दिन और सताएगा मौसम

By

Published : Oct 9, 2022, 6:03 PM IST

Updated : Oct 9, 2022, 9:39 PM IST

भिवानी में पिछले दो दिनों से हो रही बरसात को असर अनाज मंडी (Bhiwani Anaj Mandi) में भी देखने को मिला है. यहां पर रखी फसल पर प्रशासन ने तरपाल जरूर लगा रखे हैं, लेकिन अभी भी कुछ किसानों की साल भर की मेहनत भीगती नजर आ रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बारिश बनी आफत
बारिश बनी आफत

भिवानी: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार हरियाणा के विभिन्न जिलों में पिछले 2 दिनों से हल्की बरसात हो रही (Haryana weather update) है. वहीं, अगले दो दिनों तक बारिश के जारी रहने की संभावना है. इस बरसात का असर भिवानी जिले में भी देखने को मिला है. भिवानी जिले की विभिन्न सड़कों पर पानी भर गया है. हालांकि निकासी की व्यवस्था के चलते काफी क्षेत्रों का पानी हल्की बरसात होने के साथ ही साथ की साथ निकल भी रहा है, लेकिन बरसात के चलते शहर में गड्ढे जरूर बन गए हैं.

भिवानी में पिछले दो दिनों से हो रही बरसात को असर अनाज मंडी (Bhiwani Anaj Mandi) में भी देखने को मिला है. यहां पर रखी फसल पर प्रशासन ने तरपाल जरूर लगा रखे हैं, लेकिन अभी भी कुछ किसानों की साल भर की मेहनत भीगती नजर आ रही है. मंडी प्रशासन द्वारा पिछले दो दिनों से किसानों को एसएमएस भेज कर मंडी में अपनी फसल न लाने के लिए कहा गया है.

बारिश बनी आफत.

बावजूद इसके उठान की समुचित व्यवस्था न होने के चलते भिवानी अनाज मंडी में किसानों की फसल भीगती नजर आ रही (Wheat purchase in Haryana) है. हालांकि मंडी प्रशासन व आढ़तियों द्वारा खुले में रखी अनाज की ढ़ेरियों के लिए तरपाल की व्यवस्था की गई है. कुछ किसान प्रशासन की इस व्यवस्था को बेहतर भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें:बेमौसम बारिश से फसलें हुई जलमग्न, किसानों ने की मुआवजे की मांग

Last Updated :Oct 9, 2022, 9:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details