हरियाणा

haryana

भिवानी में अलग-अलग सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत, बच्चे समेत चार घायल

By

Published : Apr 17, 2023, 4:30 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 5:43 PM IST

हरियाणा में वाहनों की तेज रफ्तार से हो रहे सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं. सोमवार को भिवानी में दो अलग-अलग जगहों से सड़क हादसे की खबर सामने आई. सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 2 साल के एक बच्चे समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. (road accident in Bhiwani)

road accident in Bhiwani Baliali Village and Kiravad Village
भिवानी में अलग अलग जगहों पर सड़क हादसा

भिवानी: सोमवार को भिवानी में तेज रफ्तार का कहर देखा गया है. जिला भिवानी में बलियाली गांव में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. जिसमें एक मां ने अपने 2 वर्षीय बेटे को बचाने के लिए अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक बबीता अपने पति के साथ भिवानी के देवसर धाम मंदिर में धोक लगाने के लिए आई थी.

जब वह अपने अंकल के साथ गांव बलियाली जा रही थी, तो रास्ते में महिला के 2 वर्षीय बेटे ने उल्टी कर दी. जिसे साफ करने के लिए बबीता बाइक से उतरी. इस दौरान महिला का 2 वर्षीय बेटा सड़ककी ओर चला गया. उसी समय एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थीं. जिसे देखकर महिला अपने बच्चे को बचाने के लिए भागी इस दौरान वह गाड़ी की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौत हो गई और महिला का 2 वर्षीय बेटा घायल हो गया. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और अपनी आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

बबीता के पिता व चाचा ने बताया कि उनकी बेटी देवसर धाम मंदिर में धोक लगाने के लिए आई थी. उनका दामाद उनकी बेटी को भिवानी ही छोडक़र चला गया. जिसे लेने के लिए बबीता के अंकल आए थे. उन्होंने बताया कि बबीता देवसर से बलियाली जाते समय अपने बच्चे को बचाने के लिए रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस प्रशासन से भी अपील की है कि गाड़ी चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

वहीं, तेज रफ्तार के चलते ही एक और हादसे की खबर है. सड़क दुर्घटना में बाइक सवार किरावड़ गांव निवासी नीतू की मौत हो गई. मृतक महिला के चाचा-चाची निर्मला व राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतका को भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. गंभीर रूप से घायल दंपति को परिजनों द्वारा हिसार अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में बच्चा चोरी का शक: ग्रामीणों ने संदिग्ध युवक को पीटा, फिर बालों से पकड़कर थाने ले गई पुलिस

बताया जाता है कि महिला अपने चाचा चाची के साथ बाइक पर सवार थी. इस दौरान तोशाम बाईपास के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे गांव किरावड़ निवासी महिला नीतू की मौत हो गई व चाचा-चाची गम्भीर रूप से घायल हो गए. राजेंद्र व निर्मला दंपति को हिसार रेफर किया गया है. जिनका इलाज चल रहा है.

वहीं, पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि तोशाम बाईपास पर सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और उनके परिवार से दो दंपति गंभीर रूप से घायल हैं. जोकि गांव किरावड़ के निवासी हैं. इस मामले में परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated :Apr 17, 2023, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details