हरियाणा

haryana

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव साथ होने के मामले पर सांसद डीपी वत्स का बयान, शीर्ष नेतृत्व लेगा अंतिम फैसला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 28, 2023, 4:03 PM IST

Haryana Assembly Election 2024: अगले साल हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ होंगे या अलग-अलग, इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. बीजेपी सांसद डीपी वत्स के अनुसार चुनाव को लेकर अंतिम फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व करेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव जब भी हों, बीजेपी की तैयारी पूरी है.

Haryana Assembly Election 2024
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024

भिवानी: साल 2024 में हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ होंगे या अलग-अलग, इस मुद्दे पर राजनीतिज्ञों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बीजेपी सांसद डीपी वत्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव एक साथ हों या अलग-अलग इसका अंतिम फैसला बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह लेंगे.

चुनाव कब होंगे: विकसित भारत संकल्प अभियान के दौरान भिवानी पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने मीडिया से बात की. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा और हरियाणा विधानसभा के चुनाव एक साथ होंगे या अलग-अलग, इस पर अंतिम फैसला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह लेंगे. शीर्ष नेतृत्व जो निर्णय लेगा वही अंतिम होगा.

चुनाव के लिए तैयार:कांग्रेस द्वारा हरियाणा में चुनाव की तैयारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव आने पर सभी कैप्टन अपनी तैयारी पूरी रखते हैं, लेकिन बीजेपी के कैप्टन और कांग्रेस के कैप्टन के कद में बड़ा अंतर है. आम आदमी पार्टी की हरियाणा में चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होनें कहा कि उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी. जब तक आम आदमी पार्टी हरियाणा के हिस्से का पानी उसको नहीं देती, तब तक आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनावी चेहरा नहीं बन सकती. खुद के लोकसभा या विधानसभा चुनाव में खड़े होने के सवाल पर कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं. जहां से भी पार्टी चुनाव लड़वाएगी, वहां से लड़ेंगे. हालांकि उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि वे जहां पर है, वहीं ठीक हैं.

पानी के टैंकर का वितरण: विकसित भारत संकल्प अभियान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इससे ग्राउंड लेवल की समस्याओं को सुलझाने में मदद मिल रही है. इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए पुरस्कृत की गई गांव दुल्हेडी की पंचायत सहित 6 पंचायतों को पानी के टैंकर भी प्रदान किये.

ये भी पढ़ें: जींद छात्राओं से यौन शोषण मामले में विधानसभा कमेटी का गठन, कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल पर लगे आरोपों की भी करेगी जांच

ये भी पढ़ें: सीएम फ्लाइंग टीम की रेवाड़ी के आबकारी विभाग में छापेमारी , 24 में से 15 कर्मचारी थे गैर हाजिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details