हरियाणा

haryana

Road Accident in Bhiwani: सड़क हादसे में CID सब इंस्पेक्टर की मौत, पीछे से आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 11, 2023, 9:20 PM IST

Updated : Sep 11, 2023, 11:08 PM IST

Road Accident in Bhiwani: भिवानी सड़क हादसे में सीआईडी सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब सब इंस्पेक्टर साइक्लोथॉन यात्रा में ड्यूटी देकर वापस लौट रहा था.

Road accident in Bhiwani
भिवानी में सड़क हादसा

सड़क हादसे में सीआईडी सब इंस्पेक्टर की मौत

भिवानी:हरियाणा के जिला भिवानी में गांव नीमड़ी वाली में सड़क हादसा हो गया. हादसे में ड्यूटी पर तैनात CID सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. कार चालक ने सब इंस्पेक्टर की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सब इंस्पेक्टर सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिवानी में पोस्टमार्टम कराया.

ये भी पढ़ें:Bhiwani Crime News: भिवानी में तेजधार हथियार से मजदूर की हत्या, 3 लोगों के साथ खेत में गया था बाजरा काटने

मिली जानकारी के मुताबिक, चरखी दादरी के गांव चरखी निवासी सुरेंद्र भिवानी CID विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. सोमवार को सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र मुख्यमंत्री द्वारा शुरू की गई ड्रग्स फ्री हरियाणा साइक्लोथॉन यात्रा में ड्यूटी दे रहा था. यात्रा भिवानी से दादरी के लिए रवाना हुई थी. सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र यात्रा के साथ गांव कितलाना तक साथ रहा. जिसके बाद वह वापस ऑफिस लौट रहा था.

जब सब इंस्पेक्टर नीमड़ी वाली गांव के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे कार चालक ने उसको टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही सुरेंद्र की बाइक सड़क पर गिर गई. जिसकी वजह से सुरेंद्र के सिर पर गहरी चोट लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना की टीम व सीआईडी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र के शव को भिवानी के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए पहुंचाया गया. फिलहाल पुलिस द्वारा परिजनों के बयान दर्ज किया जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Bhiwani Crime News: पहले 8 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर पिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी वजह

Last Updated :Sep 11, 2023, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details