हरियाणा

haryana

भिवानी में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों का आरोप- जिम जाने से पहले खाया था सप्लीमेंट

By

Published : Mar 10, 2023, 7:16 PM IST

भिवानी में 27 वर्षीय एक युवक की मौत हो (man died in Bhiwani) गई. पीड़ित परिजनों के मुताबिक सप्लीमेंट खाने से उसकी मौत हुई है. इसके साथ ही परिजनों ने मृतक के दोस्त पर आरोप लगाया है.

man died in Bhiwani
भिवानी में युवक की मौत

भिवानी में युवक की मौत

भिवानी: भिवानी में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई. परिजनों ने मृतक के साथी पर हत्या का आरोप लगाया है. इसके साथ ही परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजनों के मुताबिक भिवानी ढाणी रायसिंह मोहल्ला के रहने वाले 27 वर्षीय निखिल अपने दोस्त चीनू के साथ जिम गया था. वहां से चीनू ने कुछ सप्लीमेंट दिलाए, जिसके खाने के बाद निखिल की तबियत अचानक बिगड़ गई और करीब एक घंट बाद उसकी मौत हो गई.

मृतक निखिल के चाचा राकेश गोयल ने बताया कि निखिल को उसका दोस्त चीनू जिम के बहाने बहला फुसलाकर ले गया था और उसे ऐसे सप्लीमेंट खाने को दिए, जिसके खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई. पीड़ित परिजनों ने बताया कि जब निखिल को अस्पताल लेकर गए तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के चाचा राकेश गोयल ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करे कि ये सप्लीमेंट कहां बिकते हैं, कितने लोग ये बेचते हैं, इनमें क्या-क्या मिला है और चीनू ने ये सप्लीमेंट निखिल को क्यों दिलाए. पीड़ित चाचा ने बताया कि उनके भतीजे की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें-रोहतक पुलिस थाने में व्यक्ति ने की खुदकुशी की कोशिश, प्लॉट का चल रहा था विवाद

वहीं, मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मृतक निखिल के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि शिकायत में चीनू पर सप्लीमेंट खिलाने और इससे मौत के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details