हरियाणा

haryana

पशुओं के इंजेक्शन में नशीली गोलियां मिलाकर युवाओं को 'मौत' बेच रहे थे, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : May 18, 2021, 1:19 PM IST

कैथल पुलिस ने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है जो ड्रग्स बनाने के लिए जानवरों के इंजेक्शन का इस्तेमाल कर रहे थे. दोनों आरोपी युवाओं को ये जानलेवा इजेक्शन 300 रुपये में बेचा करते थे.

kaithal police arrested two drug smugglers
पशुओं के इंजेक्शन में नशीली गोलियां मिलाकर युवाओं को 'मौत' बेच रहे थे, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

कैथल:घर पर ही पशुओं के इंजेक्शन में नशीली टैब्लेट मिलाकर घातक नशीले इंजेक्शन तैयार करने वाले दो आरोपियों को सीआईए-2 पुलिस द्वारा रंगे हाथों काबू किया गया है. आरोपियों के कब्जे से पशुओं को लगने वाले 208 इंजेक्शन, 207 प्रतिबंधित नशीली टैब्लेट, तैयार नशीले टीकों की 20-20 एमएल की 6 बोतल, 288 खाली बोतल, 3 नशीली टैब्लेट के खाली पत्ते और 700 रुपये ड्रगमनी बरामद की है गई.

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक प्रदीप कुमार की टीम गश्त के दौरान देवीगढ़ रोड कैथल पर मौजूद थी. इस दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि विक्रम निवासी बलराज नगर कैथल और विनोद निवासी बाबा लदाना मिलकर विक्रम के बलराज नगर स्थित मकान पर प्रतिबंधित नशीली गोलियों को किसी पशुओं के टीकों में घोलकर नशीले इंजेक्शन तैयार कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए: हरियाणा में मॉब लिंचिंग: 25 साल के आसिफ की घेर कर हत्या, करीब 35 लोगों पर आरोप

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी विक्रम द्वारा पूछताछ के दौरान कबूला गया है कि उसने जालसाजी पूर्वक कैथल के एक नशामुक्ति केंद्र से धोखाधड़ी करके बोगस फाइल तैयार करवाई थी, जिसके जरिए वो नशामुक्ति केंद्र से धोखाधड़ी करके समय-समय पर नशीली प्रतिबंधित टैब्लेट प्राप्त कर लेता था, जबकि आरोपी विनोद पशुओं को लगने वाले टीकों का प्रबंध करता था. इसके बाद दोनों ये नशीले इंजेक्शन बनाया करते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details