हरियाणा

haryana

एक साल बाद भिवानी से दिल्ली के लिए रोडवेज बस सेवा हुई बहाल

By

Published : Mar 16, 2021, 3:24 PM IST

Updated : Jun 7, 2021, 7:56 PM IST

एक साल बाद भिवानी से दिल्ली के लिए रोडवेज बस सेवा फिर से शुरू हो गई है. ट्रायल के तौर पर पहले 4 बसें आज से शुरू की गई हैं.

bhiwani delhi haryana roadways bus service
bhiwani delhi haryana roadways bus service

भिवानी:पिछले एक साल से बंद पड़ी भिवानी से दिल्ली हरियाणा रोडवेज बस सेवा मंगलवार को फिर से शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि कोरोना के कारण भिवानी से दिल्ली के लिए बसें बंद की गई थी. उसके बाद किसान आंदोलन की वजह से भिवानी दिल्ली की सीधी बस सेवा को बंद किया गया था.

इस प्रकार करीब एक साल से दिल्ली से भिवानी सीधी बस सेवा बंद थी जिसे मंगलवार को बहाल किया गया. परिवहन विभाग ने दिल्ली-भिवानी सीधी बस सेवा चलाने के आदेश भिवानी के रोडवेज विभाग के अधिकारियों को दिए जिसके तहत ट्रायल के तौर पर पहले 4 बसें आज से शुरू हो गई हैं.

इसके बाद 2 बसें और लगाई जाएंगी. इस प्रकार कुल 6 बसें भिवानी से दिल्ली के लिए यात्रा करवाएंगी. भिवानी से दिल्ली के लिए पहली बस सुबह 5:00 बजे, दूसरी 6:50 बजे, तीसरी सुबह 10:53 पर, चौथी बस 12:28 पर चली.

ये भी पढ़ें- निजीकरण के विरोध में फतेहाबाद के सड़कों पर उतरे बैंक कर्मचारी, लगाए बीजेपी मुर्दाबाद के नारे

भिवानी से दिल्ली यात्रा करने वाले यात्रियों ने बस सेवा बहाल होने के लिए कई बार मांग की थी. वहीं अब बस सेवा शुरू होने पर यात्रियों ने खुशी जताते हुए कहा कि उनका अधिकतर कार्य दिल्ली से जुड़ा हुआ है. क्योंकि भिवानी एनसीआर क्षेत्र में आता है. ऐसे में सीधी बस सेवा की जरूरत थी. इससे पहले टुकड़ों में दिल्ली जाना पड़ता था जिसका खर्च भी अधिक होता था.

Last Updated : Jun 7, 2021, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details