हरियाणा

haryana

हरियाणा: नील गाय से टकराई तेज रफ्तार कार, परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Jul 8, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 4:06 PM IST

भिवानी में हुए सड़क हादसे (bhiwani road accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. कार सवार पूरा परिवार हिसार में अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

भिवानी परिवार तीन मौत
नील गाय के सामने आने से कार दुर्घटनाग्रस्त

भिवानी:हरियाणा के भिवानी जिले में दर्दनाक सड़क हादसे (bhiwani road accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों (three family member death) की जान चली गई, जबकि तीन लोग घोयल हो गए. ये सड़क हादसा तोशाम-जूई रोड पर दुलहेड़ी गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि हादसा कार के आगे नील गाय के आने से हुआ है.

जानकारी के मुताबिक परिवार चरखी दादरी जिले के बाढड़ा क्षेत्र के काकडोली हुक्कमी गांव का रहने वाला है. परिवार के 6 लोग हिसार के पास सातरोड़ गांव अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार तोशाम-जूई रोड पर गांव दुलहेड़ी के पास पहुंचे तो उनकी कार के सामने नील गाय आ गई. जिस वजह से ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़िए:पहले पिलर फिर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की दर्दनाक मौत, दो घायल

हादसे में काकडोली निवासी 25 वर्षीय धर्मबीर और उसके दो भतीजे 40 वर्षीय जसवंत और 35 वर्षीय अरूण की मौके पर मौत हो गई. वहीं उनके साथ कार में सवार एक बच्चा, एक महिला और एक अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं. घायलों की हालत फिलहाल ठीक है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया या है.

ये भी पढ़िए:पूजा करने हरिद्वार जा रहा परिवार हादसे का शिकार, एक की मौत

Last Updated :Jul 8, 2021, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details