हरियाणा

haryana

अंबाला में सड़क हादसा: 8 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, ट्रक ने पीछे से बस में मारी टक्कर

By

Published : Mar 3, 2023, 4:55 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 6:15 PM IST

शुक्रवार को पंचकूला यमुनानगर नेशनल हाइवे पर ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि इसमें आठ लोगों को मौत हो गई. वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है.

road accident in ambala
road accident in ambala

अंबाला में सड़क हादसा: 8 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, ट्रक ने पीछे से बस में मारी टक्कर

अंबाला: शुक्रवार को अंबाला में सड़क हादसा हो गया. यहां पंचकूला यमुनानगर नेशनल हाइवे पर ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि इसमें आठ लोगों को मौत हो गई. इस सड़क हादसे में बीस से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 6 के शव नारायणगढ़ सिविल अस्पताल अंबाला के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाए और मृतकों के शव को पंचकूला सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

टक्कर इनती जबरदस्त थी की बस की पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ट्रक भी टक्कर के बाद पलट गया. जानकारी के मुताबिक बस में ज्यादातर मजदूर थे जो यूपी बरेली से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रहे थे. जैसे ही बस शहजादपुर के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. ट्रक लोहे की चादर रखी हुई थी. अभी तक इस सड़क हादसे की वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक उनकी जांच जारी है.

टक्कर के बाद ट्रक पलट गया.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में भयानक सड़क हादसा, दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे 6 युवकों की मौत

अंबाला पुलिस के मुताबिक मरने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों के परिजनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. अंबाला पुलिस के मुताबिक इस हादसे की गहनता से जांच की जा रही है. घटनास्थल के आसपर लगे सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है, ताकि कोई सबूत मिल सके. पुलिस के मुताबिक जिसी किसी की भी लापरवाही होगी. उसपर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 3, 2023, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details